जौनसारी गायक विजय नेगी ने हिट गीतों का बनाया मैशअप,यूट्यूब पर मचा रही धमाल मालो घस्यारी !

0
254

जौनसारी युवा गायक विजय नेगी ने कई सुपरहिट जौनसारी गीतों का मैशअप तैयार किया है, जौनसारी नाटी को दर्शक एक ही गीत में देख पाएंगे ,मालू घसियारी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

jaunsari-singer-vijay-negi-created-a-mashup-of-hit-songs-creating-a-blast-on-youtube

विजय नेगी के मैशअप सालुरिया मालू घसियारी को सुरेंद्र नेगी ने संगीत से सजाया है,गायन के साथ ही विजय ने इसमें अभिनय की भूमिका भी निभाई है,वीडियो में मन्नत नेगी एवं ख़ुशी रावत जौनसारी पोशाकों में नजर आई।मैशअप को स्वागत फिल्म्स से रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें: तरुण पावरि का नया वीडियो गीत साड़ी मा रिलीज़ ! शानदार गीत संगीत एवं रैप का लगा है तड़का !

जौनसार गीत संगीत एवं पारम्परिक नृत्य अपने आप में बेहद आकर्षक होता है,साथ ही जौनसारी नाटी दर्शकों को काफी आकर्षक करती है, मालो घस्यारी मैशअप में भी जौनसारी नृत्य की झलकियां दिखी ,विजय नेगी ने अपने गीत का भरपूर आनंद लिया,इसमें दो अभिनेत्रियां हैं जिनके साथ विजय भी ठुमके लगाते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: उत्तराखंड की अभिनेत्री मिनी उनियाल बनी पार्वती, वायरल हो रही फोटोज़।

मालो घसियारी नॉनस्टॉप को जौनसार के सुप्रसिद्ध फिल्मकार बाबू राम शर्मा ने फिल्माया है और कलाकरों का दिशा निर्देशन करने में भी सहयोग किया है।साथ ही आपका परिचय उन कलाकारों से भी करवाते हैं जो हमेशा पीछे ही रहते हैं और किसी भी गीत में अपनी अहम् भूमिका निभाते हैं,इस नॉनस्टॉप में देवेंद्र पंवार,जेठू लाल भारती,अर्नव नेगी सुमन नेगी,अंजू नेगी,मंजू नेगी,मीनू नेगी एवं शिवानी शर्मा ने अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें: गिंजयाली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत ने उठाई pahadi music studio फेसबुक पेज के खिलाफ आवाज़,बिना अनुमति के की है कई वीडियो पोस्ट !

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए :

Facebook Comments