जौनसारी गायक अरपित शिखर का ‘बाई सुवा’ पहाड़ी मैशअप रिलीज़ !! दर्शकों को पसंद आया नया मॉडर्न अंदाज !! देखें आप भी !

0
740
bai suwa

NEXT LEVEL Music Lab यूट्यूब चैनल पर बाई सुवा जौनसारी ,पहाड़ी ,हिमाचली गीतों का पहाड़ी मैशअप 3 रिलीज़ हुआ है ,मॉडर्न पहाड़ी युवा लगातार संगीत जगत में नई रचनात्मक,कलात्मक प्रस्तुतियों से नाम कमा रहे हैं। जौनसारी गायक अरपित शिखर एवं राहुल बोरियान ने ऐसा ही मॉडर्न म्यूजिक एवं बेहतरीन वीडियो के साथ मैशअप गाया है।

जरूर पढ़ें : हे मामा ! राणिया मामा!! गीत में अलग ही अंदाज में दिखे गीताराम कंसवाल!! गीत ,संगीत के साथ लुक्स के भी चर्चे !!

पहाड़ी मैशअप को संगीत राहुल बोरियान ने दिया है तथा दोनों ही अभिनय की भूमिका में भी नजर आए ,संगीत के साथ ही वीडियो मेकिंग शानदार की गई है ,जिससे उत्तराखण्ड संगीत के वर्तमान स्तर को आँका जा सकता है कि पहाड़ का संगीत यहीं वादियों में गूंजने के बजाए पूरी दुनिया में गूँजें।

जरूर पढ़ें : मॉडर्न पहाड़ी मचा रहे हैं यूट्यूब पर धूम !! आशीष, तरुण का मॉडर्न पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज़ !!

अरपित इससे पहले भी माछी पाणी सी ज्यू ,ओ साथी, न चिठ्ठी आई तेरी जैसे प्रसिद्ध गीतों को नए अंदाज में प्रस्तुत कर चुके हैं,वीडियो मेकिंग टीम टोर्नेडो ने की है जिनसे दर्शक भली भांति परिचित हैं एक बार फिर इस टीम ने सचमुच नेक्स्ट लेवल का काम दिखाया है ,युवाओं की क्रिएटिविटी एवं वीडियो मेकिंग का अंदाज इस पीढ़ी के दर्शकों को काफी पसंद है।

टीम टोर्नेडो

वीडियो में कुसुम राणा और मोनिका बिष्ट मुख्य भूमिका में दोनों ही कलाकारों के साथ दिखीं,जिन्होंने पहाड़ की खूबसूरती को स्क्रीन पर दिखाया ,और अपने जलवे बरक़रार रखे।

जरूर पढ़ें : हयूंण गांव के डां0 जगदीश सेमवाल राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित। उत्तराखण्ड के एकमात्र व्यक्ति जिन्हें संस्कृत भाषा के प्रचार -प्रसार के लिए मिला सम्मान !!

बॉलीवुड अंदाज कह के हमारे कलाकारों के काम को कम नहीं आंकना चाहिए,ये हिलीवुड अंदाज है ,हिलीवुड अपना अलग जगत है इसमें लोक संस्कृति के रंग हैं,परम्पराएं हैं ,रीति -रिवाज हैं ,प्राकर्तिक सौंदर्यता से परिपूर्ण दृश्य हैं।

पहाड़ के युवा गायक अबैकु दाई ने गढ़देशी वीरों को समर्पित किया अपना गीत !!नमन वीर जवानों को !!

पहाड़ी मैशअप में अरपित और राहुल ने जौनसारी ,हिमाचली ,पहाड़ी गीतों को आवाज देने के साथ ही एक हिंदी गीत को भी नए अंदाज में पेश किया है,अभी तक यूट्यूब पर गीत काफी देखा जा रहा है और दर्शकों गीत, संगीत और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बाई सुवा, तेरा मेरा प्यार,भांग भरी घोटा, झुमका,हो बे लालिये हो , रुमतिये जैसे प्रसिद्ध गीतों को नए अंदाज में गाया है।

जरूर पढ़ें : 2019 में अब तक इन गीतों की रही है धूम !! जानें कौन हैं गढ़वाली ,कुमांउनी ,जौनसारी टॉप 5 गीत !!पढ़ें रिपोर्ट

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments