जय जवान कब ऐला स्वामी घर भैंसी ब्याईं च हरिभजन आकांक्षा का आर्मी गीत रिलीज़ !

4
960

उत्तराखंड के बेहतरीन गायक हरिभजन पंवार एवं गायिका आकांक्षा रमोला की आवाज में फौजी भाइयों को समर्पित गीत कब ऐला स्वामी घर रिलीज़ हुआ है। 

jai-jawan-kab-ella-swami-ghar-haribhajan-akshays-army-song-release

यह भी पढ़ें : धूम सिंह रावत ममता पंवार संग मचा रहे हैं श्रीमती जी गीत से धूम !

कब ऐला स्वामी घर भैंसी बंधी च,खीर खलोलु स्वामी भैंसी ब्यांईं च जी हाँ ऐसा ही एक प्रेम गीत हरि भजन पंवार यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुआ है जिसकी रचना हरिभजन पंवार ने की है और इसमें उनके साथ आकांक्षा पंवार ने मखमली आवाज दी है।

यह भी पढ़ें :  धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

गीत बहुत ही प्रेरणा दायक है एक जवान की पत्नी को गर्व भी है कि उसका सुहाग देश रक्षा के लिए सीमा पर तैनात है तो उसकी हौसला अफजाई में दुवाएं भी दे रही है कि वीर चंद्र सिंह गढ़वाली जैसा नाम हो मेरे सैनिक पति का तो वहीँ दूसरी तरफ करुणा भी जाहिर कर रही है,घर में भैंस बयांईं छ घर आ जाओ तुम्हें खीर खिलाऊंगी,साथ ही बरसाती ककड़ी मुंगरी भी हो रखी हैं वो भी चख के जाना।

यह भी पढ़ें : विजय भारती ने गाया कृष्ण की बाल लीला का भजन बालू भगवान् देखिए आप भी !

तो वहीँ कश्मीर बॉर्डर से जवाब आता है कंधे में राइफल है,पीठ में पिठुवा है कैसे आऊं घर अभी ड्यूटी पर हूँ,देश सेवा में तैनात हूँ अपना फर्ज निभा रहा हूँ।और एक वीर की भांति जीत कर ही घर आऊंगा।

यह भी पढ़ें :  Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

दोनों के अगाध प्रेम को हरिभजन पंवार ने शानदार शब्दों में सजाया है और इतना ही शानदार संगीत और आवाज इस गीत को मिली है,कभी कभी ऐसे गीत सिर्फ सुने जाएं इनको व्यूज के तराजू में न तौला जाए तो ऐसे गीत सुने जाने चाहिए।

यह भी पढ़ें : फाउंटेन पेन से आप सबने लिखा ही होगा स्कूल के दिनों में,आज गाना भी सुन लेते हैं !

Facebook Comments