जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण लेकर आ रहे हैं नया गीत,कल होगा रिलीज़।

0
271
jagar-samrat-pritam-bhartwan-is-coming-withnew-song-will-release-tomorrow

पदमश्री सम्मान से सम्मानित उत्तराखंड के जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण कल नया गीत लेकर आ रहे हैं,इसकी जानकारी डॉ भरतवाण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा की है,हाल ही में इनका औलू जरूर म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ था जिसे उत्तराखंडी दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसे यूट्यूब पर अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

jagar-samrat-pritam-bhartwan-is-coming-withnew-song-will-release-tomorrow

यह भी पढ़ें: पप्पू कार्की के जन्मदिन पर कुछ ख़ास छै गीत से दी श्रद्धांजलि,देखिए आप भी।

अपने सोशल मीडिया हैंडल से जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने अपने नए गीत का पोस्टर शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनका नया गीत कल हिमाद्रि फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ होगा गीत का शीर्षक ‘मैं पहाड़ी छौं’ है,इसमें गीत संगीत प्रीतम भरतवाण के ही होंगे एवं इसका संगीत संचालन सागर शर्मा ने किया है।

jagar-samrat-pritam-bhartwan-is-coming-withnew-song-will-release-tomorrow

यह भी पढ़ें: दीवान सिंह के संगीत के दीवाने हुए उत्तराखंडी,आवारा छोरा ने बटोरे 1 लाख व्यूज।

जागर कला के संरक्षण एवं इस कला को विश्व स्तर पर पहचान दिलाने वाले जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण अपने गीतों से पहाड़ प्रेम की झलक दिखलाते हैं,पदमश्री से सम्मानित डॉ भरतवाण पहाड़ प्रेम को लेकर ऐसे कई गीत रच चुके हैं जिन्हें सुनकर एक आम श्रोता को इस जगह का महत्त्व पता चल जाए,मेरु हिमवंत देश,मेरा मुल्क चल घूमी ऐली जैसे कई गीत हैं जिनमें डॉ भरतवाण ने पहाड़ के प्रति उनके प्रेम को दर्शाया है।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत पर अब करिए भांगड़ा,बिगरेली बाँद वीडियो हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड के देवी देवताओं पर आधारित जागर,वीर भडों के पंवाड़े,उत्तराखंड की अमर प्रेम कहानियों को डॉ भरतवाण ने श्रृंगार रस से सजा कर आम जन मानस तक पहुँचाया,जिनमें राजुला मालुशाही,भानु भौंपेलो -अमरावती की प्रेम कहानी को श्रोताओं ने गीत के माध्यम से सुना और इन्हें खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: इस साल का सबसे हिट वीडियो गीत बना झुमकी,झुम-झुम की धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का नया गीत हिमाद्रि फिल्म्स से कल दोपहर को रिलीज़ होगा,इस गीत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है,इनके मधुर कंठ और कलम से पहाड़ प्रेम को दर्शाता ये गीत आपको पहाड़ी होने पर जरूर गर्व का अहसास कराएगा।

फ़िलहाल आप जागर सम्राट के इस भगवती जगदंबा जागर का आनंद लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।