जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का नया गीत रिलीज़, नई जोड़ी बनी सबकी फेवरेट।

0
223

पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का नया गीत त्वी ह्वेली” यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है, बीते दिनों रिलीज़ हुए वीडियो गीत को अब तक 28 हजार के करीब दर्शक देख चुके हैं। वीडियो में उत्तराखंड के युवाओं की पसंदीदा जोड़ी आकाश नेगी और भावना कांडपाल को कास्ट किया गया है। 

यह भी पढ़े: राजधानी में झंडे जी के आरोहरण को उमड़ा आस्था का सैलाब, चले भंडारे

जागर कला को वैश्विक स्तर पर पहचान दिलाने वाले जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण अपने हर गीत से अपनी उपलब्धियों को साकार करते हैं। गीत समाज का ही हिस्सा होते हैं जिसे गीतकार शब्दों की माला में पिरो कर इसे स्वरों से सजाता है,और हर कोई इसे अपने से जोड़ लेता है और जो गीत हर किसी को अपनत्व का अहसास करा दे वही एक गीतकार की सफलता होती है। जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने ऐसे ही न जाने कितनी बार करुणा, प्रेमरस, लोकगाथाओं, लोकगीतों एवं जागरों से उत्तराखंड संगीत जगत को सौगातें दी हैं।

यह भी पढ़ें: पहाड़ों पर बर्फबारी के आसार, मैदानी इलाकों में पारे ने तोड़ा रिकॉर्ड

“त्वी ह्वेली” गीत एक प्रेम गीत है जिसमें प्रेमी समाज की फ़िकर न अपनी प्रेमिका को चुनता है। बता दें, Pahad Soundbox के यूट्यूब चैनल के बैनर तले जारी हुए इस वीडियो गीत को अब तक 28  हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं। वहीं वीडियो में नायक के रूप में आकाश नेगी और नायिका भावना कांडपाल के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। साथ ही हमेशा की भांति संजय कुमोला के संगीत में सुभाष पांडेय की रिधम की  दर्शकों ने जमकर तारीफ की।

यहां सुने 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।