जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का गीत हिया पराणी 1 मिलियन दर्शकों को आया पसंद !पुराने गीतों के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके काम की है !

1

जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के हर गीत की अलग विशेषता होती है,जागर ,पंवाड़ों के साथ ही जागर सम्राट की कलम से कई विषयों पर गीतों की रचना हुई है,प्रेम प्रसंग ,खुदेड़,ऋतू,त्यौहार हर विषय पर जागर सम्राट ने गीतों की रचना की है,ऐसा ही एक प्रेम प्रसंग पर आधारित गीत हिया पराणी जो यूट्यूब पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 

jagar-samrat-pritam-bharatwanas-song-hiya-parani-was-liked-by-1-million-viewersif-you-are-fan-of-old-songs-then-this-news-is-of-your-use

यह भी पढ़ें: अनिशा रांगड़ जन्मदिवस पर आशीर्वाद लेने पहुंची लाखामंडल भोले के दरबार !

पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का हिया पराणी गीत उस दौर का है जब सीडी,वीसीडी का जमाना था,लेकिन दौर अब बदल चुका है और गीत संगीत भी डिजिटल प्लेटफार्म पर आ चुका है,ऐसे गीत सदा सुने जाएं इसके लिए हार्दिक फिल्म्स ने इस गीत को अपने चैनल से रिलीज़ किया था जो अब 10 लाख दर्शकों की पसंद बन चुका है।

यह भी पढ़ें: युवा गायक अन्नू बडुडी ने की माँ राजराजेश्वरी बाल कुंवारी की स्तुति ! पौड़ी जिले में विराजमान हैं माता बालकुंवारी!

हिया पराणी एल्बम काफी सुपरहिट रही जिसके सभी गीत हार्दिक फिल्म्स पर उपलब्ध हैं,ऐसे गीत दशकों में एक बार ही बनते हैं,भले ही डिजिटल होते संगीत में नयापन आया हो पर इसकी अपनी महत्ता है जो हमेशा याद रहेगी,अब संगीत तकनिकी रूप से सक्षम जरूर हुआ है लेकिन गुणवत्ता में कमी जरूर आई है,जिससे दर्शक आज भी पुराने गीतों को ही देखना पसंद करते हैं उसी का नतीजा है आज हिया पराणी गीत को लाखों दर्शकों ने देखा और पसंद भी किया।

यह भी पढ़ें: गुंजन की गंज्याली को मिला चंडीगढ़ से खूबसूरत तोहफा !बालकलाकारों की मासूमियत ने लूटा दर्शकों का दिल !

इस गीत को अमित भट्ट और स्वाती पर फिल्माया गया है और इसे अरविन्द नेगी ने निर्देशित किया है,हिया पराणी यानी जिसे आजकल की पीढ़ी स्वीट हार्ट कहती है लेकिन गढ़वाल में हिया पराणी ही शोभा देता है,वीडियो काफी शानदार बनाया गया है ,और जागर सम्राट की आवाज तो सुनते ही सुकून दे जाती है।

यह भी पढ़ें: लोकगायक अनिल बिष्ट करेंगे उत्तराखंड का पहला डिजिटल लाइव शो ! श्रोताओं की फरमाइश होगी पूरी

आप भी पुराने गीतों के शौक़ीन हैं तो देखिए उत्तराखंड का सबसे पसंदीदा लव सॉन्ग हिया पराणी जागर सम्राट प्रीतम  भरतवाण की आवाज और अमित भट्ट और स्वाति के अभिनय से सजा ये वीडियो गीत।

यह भी पढ़ें: जोड़ीदार प्रोमो में दिखी रोमांस की झलक ! नागेंद्र और योगिता की जोड़ी ने जमाया रंग !

 

अन्य ख़बरों के लिए यूट्यूब पर भी जुड़िए और हर वो खबर जिससे आपको मनोरंजन और जानकारी दोनों मिले हिलीवुड न्यूज़ पर देखिए।

 

 

Exit mobile version