Coronavirus : नहीं हुई इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम रिलीज़, कई राज्यों में हुए थियेटर बंद

0
614

Coronavirus नहीं हुई इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम रिलीज़, कई राज्यों में हुए थियेटर बंद

अपनी एक्टिंग से लोगों को दिल जातने वाले बॉलीवुड स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) कैंसर के बाद पहली बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) से पर्दे पर कम बैक कर रहे हैं. आज फिल्म रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन केरला, दिल्ली और जम्मू कश्मीर में फिल्म रिलीज नहीं होगी. यहां पर केंद्र और राज्य सरकार की गाइडलाइन आने के बाद कई राज्यों ने थिएटर बंद रखने का फैसला लिया है.

Corona Virus : उत्तराखण्ड के पंतनगर में कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट

केरल, दिल्ली और जम्मू कश्मीर में 31 मार्च तक सभी थिएटर और मल्टीप्लेक्स बंद रहेंगे. यहां इस फिल्म को 31 मार्च के बाद रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है. ‘अंग्रेजी मीडियम’ इरफान खान की ही पिछली फिल्‍म ‘हिंदी मीडियम’ (Hindi Medium) का अगला भाग है.

Online Fraud : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के Paytm अकाउंट से उड़े 27 हजार रूपये

आपको बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के 70 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. दुनिया भर में इससे जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 4000 से अधिक है. कोरोना वायरस के चलते निशानेबाजी विश्व कप और इंडिया ओपन गोल्फ जैसी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित कर दी गईं हैं. इसके अलावा इस महीने होने वाले इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन भी दर्शकों की गैरमौजूदगी में किया जाएगा.

Mul Mul Haisadi Fame Manish Negi l Riya Sharma l Gunjan Dangwal l Exclusive Interview

Facebook Comments