इन्फेक्शन की वजह से बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान का निधन

0
578
इरफ़ान खान का निधन, Irrfan Khan in Kokilaben Hospital’s ICU after deteriorating health, close sources said – actor has been admitted for a week
File photo

अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) को पेट के संक्रमण के बाद मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया था.

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन बुधवार को हो गया.  अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद शहर के एक अस्पताल की आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (kokilaben dhirubhai ambani hospital)में भर्ती कराया गया था. खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था.

यह भी पढ़े :  ईशा गुप्ता का भी लॉक डाउन में छलका प्यार, कहा “आई लव यू”

खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की चार दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे. कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए अभिनेता ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी.

 

इन्फेक्शन की वजह अस्पताल में भर्ती है, इरफ़ान खान
Irrfan Khan

 

यह भी पढ़े : Bollywood Movie Shooting:सलमान खान की फिल्म राधे के सेट से लीक हुआ वीडियो

आपको बता दे कि इससे पहले भी इरफान साल 2017 में गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। हालांकि लंबे इलाज के बाद वो जिंदगी की जंग जीतकर वापस भारत लौटे थे। इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर हो गया था। इसका इलाज करवाने वो विदेश चले गए थे। करीब आठ महीने बाद इरफान ठीक होकर मुंबई आए थे।

यह भी पढ़े :   Bhawana Chuphal Tik Tok Viral Girl : उत्तराखडं की इस लड़की ने टिक टॉक पर मचाया धमाल, किया 10 लाख से ज़्यादा लोगों ने फॉलो

लॉक डाउन के दौरान इरफान की’अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म रिलीज़ हुई थी।रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही कोरोना प्रकोप की वजह से भारत सरकार ने लॉकडाउन का एलान किया। इसके बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया।

Facebook Comments