Mirabai Chanu से प्रेरित होकर टाइगर ने वर्कऑउट वीडियो किया शेयर,आप भी देखें।

0
257
मीराबाई चानू से प्रेरित होकर टाइगर ने वर्कऑउट वीडियो किया शेयर,आप भी देखें।

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) भारत की पहली महिला वेटलिफ्टर टोक्यो ओलंपिक 2021 में देश को पहला मेडल दिला कर सबकी प्रेरणा बन गई हैं. उन्हीं से इंस्पायर होकर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ अलग ही काम कर दिया है. टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: shershaah फिल्म का ट्रेलर रिलीज, विक्रम बत्रा की शौर्य गाथा पर है आधारित।

इन दिनों टोक्यो ओलंपिक 2021 में देश को पहला मेडल दिखाने वाली भारतीय वेटलिफ्टर महिला मीराबाई चानू अब सभी की प्रेरणा बनती जा रही हैं. हर कोई उन्हें इंस्पिरेशन मानने लगा है. इस बीच एक्टर टाइगर श्रॉफ ने उनसे प्ररित होकर सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे 140 किलो वजन के साथ सिट-अप्स करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 140 किलोग्राम का वजन उठाया, इतना मजबूत होने और अपनी सीमा से परे जाने के लिए मुझे प्रेरित करने के लिए मीराबाई चानू को बहुत धन्यवाद.

https://www.instagram.com/p/CRv5eAanyPv/?utm_source=ig_web_copy_link

मीराबाई चानू से प्रेरित होकर टाइगर ने वर्कऑउट वीडियो किया शेयर,आप भी देखें।

यह भी पढ़ें: अमिताभ-प्रभास ने शुरू की फिल्म की शूटिंग,दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर।

उन्होंने आगे लिखा कि टोक्यो ओलंपिक में वाकई में उनका शानदार प्रदर्शन रहा. गो-गो टीम इंडिया टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को देख कुछ लोग हैरत में आ गए हैं. उनके इस वीडियो पर टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ ने भी कमेंट करते हुए बेटे की तारिफ की है. बता दें कि टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं.इससे पहेल भी उन्होनें अपनी वर्कऑउट की वीडियो पोस्ट की है.

यह भी पढे़ं: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार।

टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म हीरोपंती2 (Heropanti 2) की तैयारियों में जुटे हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी नजर आने वाले हैं. जो फिल्म में टाइगर से टक्कर लेते नजर आएंगे. यानी फिल्म में नवाज विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले भी नवाज औऱ टाइगर एक साथ काम कर चुके हैं. हालांकि अब फैंस को फिल्म हीरोपंती2 का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढे़ं: पंकज त्रिपाठी पहुंचे बेलसंड, मिमी फिल्म रिलीज से पहले लिया माता-पिता का आशीर्वाद।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।