आसामी वायरल सॉन्ग बोल हीरा बोल का इंद्र आर्य ने बनाया कुमाऊंनी वर्जन। सुनिए आप भी।

0
84

गीत संगीत सभी सीमाओं को लांघ कर अपने चाहने वालों तक पहुँच  ही जाता है,अब आसामी गीत बोल हीरा बोल इतना वायरल हुआ कि इसका कुमाऊंनी वर्जन भी तैयार हो चुका है,इस गीत को गाया है लहंगा गीत से अपनी पहचान बनाने वाले कुमाऊंनी गायक इंद्र आर्य ने। 

indra-arya-made-kumaoni-version-of-assamese-viral-song-bol-heera-bol-listen-to-you-too

यह भी पढ़ें: राज टाइगर का तेरा खातिर सोशल मीडिया पर वायरल !खूब झूम रहे श्रोता।

इन दिनों संगीत जगत में रिक्रिएशन का दौर आम बनता जा रहा है,लोकप्रियता एवं ट्रेंड में रहने के लिए हर कोई इसको अपना रहा है,बीते दिनों मोन हिरादोई जो कि एक असामी बिहू गीत है,इसे जुबीन गर्ग ने गाया है,लेकिन ये गीत तब वायरल हो गया जब नील आकाश ने इसे नए वर्जन में गाया,इस गीत की धुन पर बनी हजारों वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी,इसी अवसर का फायदा कुमाउनी गायक इंद्र आर्य ने भरपूर उठाया और इसका कुमाउँनी वर्जन बोल हीरा बोल बना दिया।

यह भी पढ़ें: जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने याद दिलाया तिबारी मा बैठी होली गीत !शेयर किया वीडियो

इस गीत का कुमाउनी वर्जन चंदन लाल ने लिखा है एवं इसे अशीम मंगोली ने उसी धुन पर संगीत दिया है,और एक बात यहाँ जरूर गौर करनी वाली है कब तक ऐसे ही किसी और की धुन को चुराकर नाम बनाया जाएगा भले ही उसे कुमाऊनी वर्जन का नाम दिया गया हो,इंद्र आर्य को लहंगा गीतों की सीरीज से काफी नाम मिला लेकिन अब धुन चुराकर अपने प्रशंसकों को निराश करने का काम कर दिया है।

यह भी पढ़ें: कुमाऊंनी गायिका मेघना चंद्रा ने दी खूबसूरत गीत को आवाज !आप भी सुनिए

अगर इस कुमाउनी वर्जन बोल हीरा बोल के कमेंट सेक्शन में पढ़ा जाए तो कई श्रोताओं ने साफ लिखा है यह आसामी बिहू सांग मोन हीरा दोई का रीमेक है,जिससे स्पष्ट हो जाता है दर्शक इंद्र आर्य को कितना पसंद करते हैं वो उनके गीतों की लोकप्रियता बताती है लेकिन किसी अन्य की धुन पर ऐसे गीत गाकर इंद्र आर्य जरूर दर्शकों की निंदा के भागी बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर गढ़वाली गीतों की बौछार !जानिए किसकी नइया हुई पार !

अब आपको स्पष्ट करते हैं कि कहानी क्या है ये है वो गीत जिसकी धुन पर इंद्र आर्य ने बोल हीरा बोल कुमाउनी वर्जन गाया है। ये गीत आज से 4 वर्ष पूर्व रिलीज़ हुआ था।

अब जिसकी वजह से ये गीत इतनी चर्चाओं में है वो है ये वर्जन जिसे नील आकाश ने गाया है।

अब आप कहानी समझ गए होंगे तो इंद्र आर्य का कुमाऊंनी वर्जन भी सुन ही  लीजिए।

अन्य सभी  ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़िए। 

Facebook Comments