Indian Idol12: पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव,प्रोमो में न दिखने पर फैंस ने किए सवाल।

0
165
Indian Idol12:पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव,प्रोमो में न दिखने पर फैंस ने किए सवाल।

देश में आए दिन कोरोना का संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री  के कई शोज के सेट पर भी कोरोना अटैक हो रहा है. हाल ही में एक इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के सेट से खबर सामने आई है. शो के सबसे टैलेंटेड कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह भी पढे़ं:  फिल्म ‘पठान’ के सेट से जॉन अब्राहम की तस्वीर हुई वायरल,डायरेक्टर के साथ आए नजर।

टीवी इंडस्ट्री के कई शोज के सेट पर कोरोना अटैक हुआ है. इस वायरस की चपेट में कई सेलेब्स आए है. हाल ही में इंडियन आइ़डल 12 (Indian Idol 12) के सेट से भी खबर आई. कि शो के सबसे टैलैंटेड कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ( Pawandeep Rajan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि पवनदीप डॉक्टर की देखरेख में क्वारंटाइन हैं. जानकारी के मुताबिक इससे पहले शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. जिसके बाद से सेट पर ज्यादा सावधानी बरती जा रही है. इसके चलते शो के सभी कंटेस्टेंट्स का हर दिन कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर MS धोनी जासूसी एनिमेटेड सीरीज को करेंगे प्रड्यूस,धोनी पर आधारित है सीरीज।

दरअसल इस वीकेंड एपिसोड के लिए मेकर्स ने कई प्रोमो शेयर किए हैं. लेकिन एक भी प्रोमो पवनदीप का नहीं है. पवनदीप शो के सबसे टैलेंटेड औऱ मजबूत दावेदार हैं. औऱ इस बार शायद ही वो परफॉर्मेंस दे पाएंगे. वहीं इस शनिवार को जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर और ऑस्कर विनर ए आर रहमान (A R Rahman) आइडल के मंच पर बतौर गेस्ट आने वाले हैं.

यह भी पढे़ं: एक्टर आयुष्मान खुराना ने फेम पर किए विचार शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल।

 

वहीं इस शनिवार के शो की शूटिंग पूरी हो गई है. इसके साथ ही लेटेस्ट प्रोमो में एआर रहमान में कहा कि मैं इन कंटेस्टेंट्स से प्यार करता हूंं. जहां केवल 8 कंटेस्टेंट नजर आते हैं, लेकिन पवनदीप नहीं दिखाई दे रहे थे. जिससे उनके फैंस में खलबली मच गई है. पवनदीप के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से फैंस काफी परेशान हैं. और जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा ने किया बारिश की जाए सॉन्ग पर डांस,वीडियो वायरल।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

 

 

Facebook Comments