Indian idol winner : सनी हिन्दुस्तानी बने इंडियन आइडल सीजन ११ के विनर

0
325

देश के सबसे बड़े म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के विनर सनी हिन्दुस्तानी बन गए है.सनी हिन्दुस्तानी को २५ लाख और टाटा की अल्ट्रोज कार और टी सीरीज की मूवी में गाने का कॉन्ट्रैक्ट भी मिला.

Indian idol season 11 winner

इंडियन आइडल 11 का फिनाले आज ग्रैंड तरीके से किया गया. संगीत के इस महासंग्राम में सुरों के महारथियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. इंडियन आइडल के इस सीजन में लंबा सफर तय करने वाले कलाकारों का सपोर्ट करने के लिए उनके पैरेंट्स भी आए हुए थे. इस साल इंडियन आइडल का खिताब सनी हिंदुस्तानी के नाम रहा. भटिंडा के सनी की बूट पोलिश करने से लेकर इंडियन आइडल का विनर बनने तक का सफर काफी संघर्ष पूर्ण रहा.

Neha Kakkar wedding:नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की हुई ‘शादी’, देखें वीडियो

सनी हिंदुस्तानी को इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला. उनके बाद पहले और दूसरे रनरअप को 5-5 लाख रुपए दिए गए. पहले रनरअप रोहित राउत रहे. ओंकना मुखर्जी दूसरी रनरअप रहीं. तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे.

Indian idol season 11 winner

ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ परफॉर्म किया. इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, अमृतसर के रिधम कल्याण, कोलकाता के अद्रिज घोष और ओंकना मुखर्जी जगह बना पाने में कामयाब रहे. बंगाल की ओंकना को खास तौर पर दर्शकों का प्यार मिला. वे वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में दाखिल हुई थीं.

Meru Raibaar:बीबी ने फ़ौजी पति की याद में भेजा रैबार ,वीडियो देखके रो पड़ेंगे आप

वन्ही कपिलम कपिल शर्मा शो से सपना यानी कृष्णा अभिषेक ने जमकर हंसी का तड़का लगाया और शो के होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ का जमकर मज़ाक उड़ाया. सपना ने कहा नेहा को पेपर में टिशू पसंद है और मुझे पेपर में इशू पसंद है. फिर वन्ही आदित्य नारायण को कहा कि पापा को नहीं बुलाया. तू दो शो क्या कर लिया की पापा को ही भूल गया. आपको बता दें कि इस बार नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी काफी चर्चाओं में रही थी जो कि सिर्फ TRP का खेल रह कर रह गया.

hillywood news show live

Facebook Comments