Indian idol live – आज मिल जायेगा देश को नया इंडियन आइडल, शो शुरू

0
361

indian idol live updates : आज मिल जायेगा देश को नया इंडियन आइडल शो शुरू

देश के सबसे बड़े सिंगिंग शो इंडियन आइडल का आज फिनाले है. फिनाले का प्रसारण शुरू हो चूका है. इंडियन आइडल का आज ११ वां फिनाले है इसके साथ ही आज इंडियन आइडल के इस सीजन का विजेता भी मिल जाएगा. इस ग्रैंड एपिसोड को खास बनाने के लिए आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम भी फिल्म के प्रमोशन के लिये पहुंचे हैं.

Indian idol live

गीताराम का छोरी बिन्दास वीडियो रिलीज, देखें खट और बटौल

वन्ही कपिलम कपिल शर्मा शो से सपना यानी कृष्णा अभिषेक ने जमकर हंसी का तड़का लगाया और शो के होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ का जमकर मज़ाक उड़ाया. सपना ने कहा नेहा को पेपर में टिशू पसंद है और मुझे पेपर में इशू पसंद है. फिर वन्ही आदित्य नारायण को कहा कि पापा को नहीं बुलाया. तू दो शो क्या कर लिया की पापा को ही भूल गया. आपको बता दें कि इस बार नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी काफी चर्चाओं में रही थी जो कि सिर्फ TRP का खेल रह कर रह गया.

Indian idol live

गौरतलब है कि शो के फिनाले में टॉप ५ कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. जिसमे भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अदिज़ घोष, अनकोना मुखर्जी, और अमृतसर के रिद्हम कल्याण ने जगह बनायीं है. शो के जजेज के तौर पर नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जुड़े हैं. वोटिंग १०:३० तक चालु है.

Hillywood news show Live

Facebook Comments