भारतीय टीम विश्वकप से बाहर, फैंस ले लगाई फटकार

0
542

शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी के कारण भारत को आईसीसी के रोमांचक पहले सेमीफाइनल में बुधवार को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन की हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारतीय टीम विश्वकप से बाहर हो गई। न्यूजीलैंड ने इस जीत के साथ लगातार दूसरी बार विश्वकप के फाइनल में जगह बना ली। भारत की हार के साथ ही करोड़ों भारतीयों का सपना एक झटके में टूट गया। भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन जडेजा और धौनी की शानदार पारी ने सबका दिल जीत लिया।

यह भी पढ़े : IND vs NZ Live Score: गुड न्यूज, मैनचेस्टर में मौसम साफ, थोड़ी ही देर में होगा मैच शुरू

भारत के सेमीफाइनल में हार के बाद लेखिका शोभा डे ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा डे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, शोभा डे ने भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में शोभा ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़े : फिल्मी स्टाइल में बीवी अंकिता संग रोमांस करते दिखे मिलिंद

बता दें कि भारत के सामने 240 रन का लक्ष्य था, लेकिन शीर्ष क्रम बुरी तरह लड़खड़ा गया तथा जडेजा (59 गेंदों पर 74) और महेंद्र सिंह धौनी (72 गेंदों पर 50) ने सातवें विकेट के लिये 116 रन जोड़कर मैच को आखिर तक जीवंत बनाए रखा। भारत ने हालांकि दबाव में आखिरी चार विकेट 13 रन के अंदर गंवा दिए। इस तरह से न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने में सफल रहा। भारत 49.3 ओवर में 221 रन पर सिमटा।

न्यूजीलैंड 2015 में भी खिताबी मुकाबले में पहुंचा था, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। उसे अब 14 जुलाई को होने वाले फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से भिड़ना होगा।

Facebook Comments