India Vs Australia : जानिए क्या कहा कप्तान कोहली ने वन-डे सीरीज से पहले ,पढ़ें यह रिपोर्ट

0
367

India Vs Australia : जानिए क्या कहा कप्तान कोहली ने वन-डे सीरीज से पहले ,पढ़ें यह रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलियाई टीम का भारत दौरा 14 जनवरी से शुरू हो रहा है।भारतीय कप्तान ने इशारों ही इशारों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच की प्लेइंग इलेवन बता दी। पहला वन-डे मुंबई में होगा। यह सीरीज एक सप्ताह से भी कम यानी 6 दिन में ही खत्म हो जाएगी। यह भारतीय टीम की वर्ष 2020 की पहली वनडे सीरीज भी है।

India Vs Australia

यह भी पढ़ें : 31 जनवरी से शुरू होगा बजट सत्र,मोदी ने Mygov पर मांगे लोगों से सुझाव

सीरीज का पहला वनडे मैच 14 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा। आखिरी वन-डे 19 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।विराट की माने तो मुंबई वन-डे में शिखर धवन और के एल राहुल दोनों खेलते नजर आ सकते हैं। उप कप्तान रोहित शर्मा का अंतिम एकादश में चुना जाना तय है, लेकिन टीम प्रबंधन का धवन या राहुल को चुनने का मुश्किल फैसला करना है।

India Vs Australia

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी

जब कोहली से पूछा गया कि क्या वह बल्लेबाजी क्रम में नीचे आ सकते हैं, कोहली ने कहा, ‘हां, इसकी संभावना है। ऐसा करने में मुझे बेहद खुशी होगी। मैं किसी क्रम को अपने लिए तय नहीं किया है। मैं कहां बल्लेबाजी करूं, इसे लेकर मैं असुरक्षित नहीं हूं।’ वहीं डे-नाइट टेस्ट पर विराट ने कहा, ‘हम भारत में डे नाइट टेस्ट मैच खेल चुके हैं और अपने प्रदर्शन से खुश हैं। किसी भी टेस्ट सीरीज के लिए यह शानदार फीचर है और हम डे-नाइट टेस्ट के साथ किसी भी चैलेंज के लिए तैयार हैं।

India Vs Australia

यह भी पढ़ें : Tanhaji:जानिए अजय देवगन की ‘तानाजी’ ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़,पढ़ें यह रिपोर्ट

‘ कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘देखिए, फार्म में चल रहा खिलाड़ी हमेशा टीम के लिए अच्छा होता है.बेशक आप चाहते हैं कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी उपलब्ध रहें और इसके बाद चुनते हैं कि टीम के लिए संयोजन क्या होना चाहिए।’कोहली ने कहा कि टीम इंडिया किसी के भी खिलाफ, कहीं भी खेलने को तैयार हैं। चाहे वह टेस्ट हो, टी-20 हो या फिर वन-डे ही क्यों न हो। विपक्षी खिलाड़ियों के बारे में जाने पर कप्तान ने कहा, ‘हां, हम एक-दूसरे की मजबूती और कमजोरी से काफी परिचित हैं। उनके खिलाड़ियों के पास भारत में खेलने का लंबा अनुभव है। उनके प्रमुख खिलाड़ी IPL में हमारे साथ खेलते रहे हैं।

यह भी देखें :

Facebook Comments