सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा इंदर आर्य का नया गीत, आपने सुना क्या ?

0
264

उत्तराखंड संगीत जगत के बादशाह इंदर आर्य जिनकी आवाज लाखों दिलों पर राज करती है, ऐसे में इंदर आर्य समय समय पर अपने गीतों के माध्यम से फैंस के साथ बने रहते हैं और इस कड़ी में एक बार फिर इंदर आप सभी के बीच नए गीत को लेकर हाजिर हो चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: नए साल के पहले ही दिन लॉन्च हुआ भारत का एक और अंतरिक्ष मिशन

हिलीवुड जगत में कई कलाकार हर साल आते है लेकिन कम ही लोग ऐसे होते हैं जो बड़े मुकाम तक पहुंच पाते हैं, उन्हीं में से एक नाम इंदर आर्य का भी हैं, जिनके एक गीत ने मानो उनकी जिंदगी ही बदल दी हो, मेरो लहंगा गीत से लाइमलाइट में आए इंदर अब एक से बढ़कर एक गीत से सभी के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते, लगातार आप सभी के बीच बने रहने वाले इंदर आर्य का हाल ही में एक और नया गीत “Dil Churege” रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। Chirag Negi के लिखे इस गीत में इंदर आर्य की आवाज क्या कमाल की बैठती है यह इस गाने को सुनने के बाद ही आप महसूस कर सकते हैं। वहीं Mangoli Saheb ने तो अपने संगीत से सभी गीतों की भांति इस गाने को और भी धमाकेदार बनाया, जिसकी बदौलत इस गीत को इतना प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: इस गीत को सुनने के बाद प्यार से उठ जाएगा विश्वास, यहां देखे

वहीं गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज कुछ ही घंटों के भीतर ही इसे कई  अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है और अनेकों दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। साथ ही बता दें, इस गीत को हिट करने का श्रेय के युवा कलाकार Ajay Solanki,और Mahi Rawat को भी जाता है, जिन्होंने इस गीत को अपने सर्वश्रेष्ठ अभिनय से तारीफे काबिल बनाया है। साथ ही Amit Doremon ने भी सहकालकार के रूप में गीत को चार चाँद लगाने का काम किया है।

यहाँ सुने =

 

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए-