Valentine Day से पहले सभी प्रेमियों को इंदर आर्य ने दिया सरप्राइज

0
124
Valentine से पहले सभी प्रेमियों को इंदर आर्या ने दिया सरप्राइज

valentine से पहले ही अपने फैंस को इंदर आर्य ने सरप्राइज दे दिया है, जो यकीनन हर कपल को पसंद आने वाला है, वेलेंटाइन वीक से 7 महिने पहले ही सभी प्रेमियों को इंदर आर्य ने अपने नए सॉन्ग ‘Valentine Day’ का तोहफा दिया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तबाही मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: शराबी पति से परेशान होकर शिवांक्षा चंद ने उठाया ये कदम

आप में कई लोग किसी से अपने प्यार का इजहार करने के लिए वैलेंटाइन डे वीक को चुनते हैं, कई लोग आसानी से अपनी प्यार का इजहार कर लेतें हैं, पर कुछ लोग अपने crush को अपनी मन की बात बताने में हिचकिचाते हैं, लेकिन अब आप लोगों को परेशान होने की कोई जरूरत नहीं हैं, आपके इस काम को Inder Arya ने आसान कर दिया है, उनका यह गीत आपकी इस समस्या का एक मात्र हल के तौर पर काम करेगा.

यह भी पढ़ें: दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा किशन महिपाल का नया गीत, क्या आपने देखा?

यूं तो इंदर समय समय पर आज के यूथ की पसंद के सॉन्ग लेकर आते ही रहते हैं, यही कारण है कि उनके सॉन्ग मार्केट में खूब चलते थी हैं, अब आप उनके नए सॉन्ग वैलेंटाइन डे को ही देख लीजिए, रिलीज होते ही इस गीत का जादू दर्शकों पर कुछ इस तरह चला की हर कोई इसे देखने के लिए आतुर हो रहा है.

यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर ट्रैंड कर रहा MR.UK का LIP GLOSS, ऑनस्क्रीन रोमांस को लोग कर रहे इंजॉय

इंदर आर्य की आवाज में आए इस गीत को गणेश बंसल ने लिखा है, जिसे संगीत रोहित भंडारी ने दिया है, इंदर के इस गीत को एक दिन में काफी लोग देख चुके हैं, उनकी आवाज ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है, इंदर आर्य के यूट्यूब चैनल पर विजिट कर आप भी देखिए इस गाने का बेहतरीन वीडियो.

यह भी पढ़ें: मसाण को देख बौखलाए संजू सिलोड़ी, डर से हुआ बुरा हाल

इस गीत के वीडियो में आपको Joy Mathpal के साथ दिव्या नेगी और कविता आर्या लीड रोल में नजर आएंगी, सभी कलाकारों के अभिनय ने तो इस पूरे गीत को और भी खास बनाया, वहीं बताते चले की इस सॉन्ग को अजय भारती ने डायरेक्ट किया है, इसी के साथ जबरदस्त कोरियोग्राफी भी इन्हें के द्वारा की गई है, और फिल्मांकन एवं संपादन की जिम्मेदारी सुभम नेगी द्वारा संभाली गई है.

यहां देखिए पूरा गीत:

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें देखने के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें।