IND vs WI : वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, टीम की कमान विराट के हाथ में

0
228

Cricket Update :

IND vs WI Team India’s announcement for West Indies tour

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम की कमान एक बार फिर विराट कोहली के हाथ में है। वर्ल्ड कप 2019 के बाद टीम इंडिया का ये पहला दौरा है। मुंबई में बीसीसीआइ दफ्तर में हुई मीटिंग के बाद कैरेबियाई दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया है।
IND vs WI Team India’s announcement for West Indies tour

Priyanka Chopra Birthday : प्रियंका चोपड़ा ने कुछ अलग अंदाज़ में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, सामने आयी तस्वीरें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद समेत बाकी चयनकर्ताओं ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI के क्रिकेट सेंटर में एक मीटिंग की। इस मीटिंग के बाद ही कई खिलाड़ियों के भविष्य का फैसला हुआ जो शायद आगे कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नज़र आएंगे। शिखर धवन की चोट से उबरने के बाद टीम में वापसी हो गई है।

MS Dhoni, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। वहीं, दिनेश कार्तिक को उनके खराब प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर किया गया है। उधर, टेस्ट के लिए रिद्धिमान साहा और रिषभ पंत को बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया है।

रिलीज हुआ गजेन्द्र राणा का ‘सपना छोरी’ विडियो गीत, हिरोइन के कपड़ों को लेकर हुए ट्रोल (Sapna Chhori)

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज अगस्त के पहले हफ्ते में शुरू होगी। टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबले यूएसए के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। वहीं, दो टेस्ट मैच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में आर्यन की वजह से दोबारा करनी पड़ी किंग खान को रिकॉर्डिंग

विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत(विकेटकीपर), कृणाल पांड्या, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, दीपक चहर और नवदीप सैनी।

Facebook Comments