प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का हुआ आकस्मिक निधन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने दी श्रद्धांजलि

0
431
Incidental death of Producer Guild of India CEO Kulmeet Makkar
File Photo

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने सोशल अकाउंट फेसबुक के ज़रिये प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ (Producers Guild of india CEO Kulmeet Makkar ) के मृत्यु की जानकारी देते हुए उन्हें भावनापूर्ण श्रद्धांजलि दी।

यह भी पढ़े : ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निधन, कैंसर की बीमारी से थे पीड़ित

देश में चारों तरफ शोक का माहौल बना हुआ है।एक तरफ देशभर में कोरोना के प्रकोप के चलते मरीज़ों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। दूसरी तरफ पिछले कुछ घटों में बॉलीवुड के 2 दिग्ग्गज अभिनेताओं ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। दोनों की मौत ने देश को झकझोर के रख दिया है।आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत,बड़े बड़े दिग्गज नेता बॉलीवुड के 2 दिग्ग्गज अभिनेताओं को खोने के बाद ग़म में डूबे हुए है। हर कोई दोनों को भावनापूर्ण श्रद्धांजलि दे रहा है। दोनों दिग्गज़ अभिनेताओं की मृत्यु को अभी कुछ घंटे हुए ही थे कि इसी बीच फिल्म जगत के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है।

आपको बता दे कि प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने सोशल अकाउंट फेसबुक के ज़रिये प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ के मृत्यु की जानकारी देते हुए उन्हें भावनापूर्ण श्रद्धांजलि दी है।कुलमीत मक्कड़ का आज 60 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक के कारण आकस्मिक निधन हो गया। जो उत्तराखड फिल्म जगत के लिए बड़ी दुर्भाग्य की बात है। ये वो शख्स थे जो उत्तराखंड में फिल्मों के शूटिंग और फ़िल्म नीति के संदर्भ में समय समय पर परामर्श देते थे।

यह भी पढ़े : इरफ़ान खान के निधन की खबर सुन कर राजनेताओं की आँखों में भी छलका दर्द

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोशल अकाउंट फेसबुक के ज़रिये उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद करते हुए कहा कि “विश्वास नही होता जो शख्स 26 अप्रैल को व्हाट्सएप के माध्यम से कोरोना महामारी के इस दौर में हमारी कुशल क्षेम पूछ रहा था वह आज तड़के इस दुनिया से विदा हो जाएगा। मैं बात कर रहा हूं प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ जी की, उनका आज 60 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक के कारण आकस्मिक निधन हो गया। मेरा लगभग 3 वर्षो से उनके साथ गहरा नाता था। उत्तराखंड में फिल्मों के शूटिंग और फ़िल्म नीति के संदर्भ में समय समय पर परामर्श देते थे। गोआ फ़िल्म फेस्टिवल में 2 साल तथा देहरादून में आयोजित इन्वेस्टर समिट और मसूरी में 8 नवंबर 2019 को आयोजित उत्तराखंड फ़िल्म कॉन्क्लेव में भी उन्होंने प्रतिभाग किया था। वह हमेशा सहयोग करने के लिए तत्पर रहते थे। गोआ फ़िल्म फेस्टिवल में भी उन्होंने उत्तराखंड में वर्तमान में बन रहे बेस्ट फ़िल्म शुटिंग डेस्टिनेशन की बहुत सराहना की थी और अन्य राज्यो से उत्तराखंड मॉडल अपनाए जाने के लिए प्रेरित करते रहते थे। फ़िल्म जगत और उत्तराखंड को उनके चले जाने से गहरी क्षति हुई है। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें।
!!ॐ शान्ति शान्ति शान्ति!!

यह भी पढ़े : “जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम” मुहीम शुरू कर कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर्स और नर्सो के समर्थन के लिए उतरे कई बॉलीवुड सितारे

प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ मायानगरी मुंबई में रहते हुए भी उत्तराखण्ड फिल्म जगत के लिए समय समय पर अपना महत्वपूर्ण योगदान देते थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आये दिन महान हस्तियों को खोकर देश इस वक़्त बड़े मुश्किल दौर से गुज़र रहा है।

विश्वास नही होता जो शख्स 26 अप्रैल को व्हाट्सएप के माध्यम से कोरोना महामारी के इस दौर में हमारी कुशल क्षेम पूछ रहा था वह…

Posted by Trivendra Singh Rawat on Thursday, April 30, 2020

Facebook Comments