इंटरव्यू में इस एक्टर ने एंकर को दे डाली गाली, हुआ गिरफ्तार 

0
49
इंटरव्यू में इस एक्टर ने एंकर को दे डाली गाली, हुआ गिरफ्तार 

मशहूर मलयालम एक्टर श्रीनाथ को सोमवार को केलर पुलिस ने इंटरव्यू के दौरान एक महिला एंकर के साथ बदसलूकी करने को लेकर गिरफ्तार कर लिया था। अब इस पूरे मामले में एक्टर को जमानत मिल गई है l

यह भी पढ़े : 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन को मिली राहत

आपको बता दें की साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर श्रीनाथ भासी को एक महिला एंकर के साथ बदसलूकी करना भारी पड़ गया है l जिसके बाद एक्टर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामला एक इंटरव्यू से जुड़ा है। श्रीनाथ अपनी फिल्म ‘चिट्टांबी’ को प्रमोट कर रहे थे। इसी दौरान एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की। खबरों के मुताबिक, सोमवार (26 सितंबर) को श्रीनाथ भासी को केरल के कोच्चि में  गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और अब मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद उन्हें इस केस पर बेल देकर रिहा कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : अंकिता भंडारी हत्याकांड पर धामी का एक्शन, आरोपी के भाई और पिता को BJP निकाल फेंका

एंकर के इस सवाल पर श्रीनाथ को आया गुस्सा और फिर देने लगे गाली 
जानकारी के लिए बता दें ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब श्रीनाथ अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘चट्टाम्बी’ के प्रमोशन के चलते एक यूट्यूब चैनल की एंकर को इंटरव्यू दे रहे थे।  इंटरव्यू के दौरान एंकर ने श्रीनाथ से सवाल किया कि वो मलयालम फिल्‍मों के एक्‍टर्स को उनके राउडी अंदाज के हिसाब से कितने नंबर देना चाहते हैं। ये सवाल सुनते ही एक्टर श्रीनाथ तुरंत  भड़क गए और कैमरा बंद करवाने के बाद महिला एंकर और क्रू मेंबर्स के साथ गाली-गलौज करने लगे।

यह भी पढ़े : रुद्रप्रयाग का सुन्दर पर्यटक स्थल बधाणीताल, जानिए यहां की विशेषता

महिला एंकर ने लिया एक्शन- 

वही इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर से इस तरह का बर्ताव करने को लेकर तुरंत एक्शन लिया। महिला एंकर ने पिछले हफ्ते श्रीनाथ के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसके बाद श्रीनाथ की गिरफ्तारी आईपीसी की धारा 354 ए(1), 509 और 294 बी के तहत की गई ।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर जरूर सब्सक्राइब करें ताकि आप रहें हर जरुरी खबर से अपडेट।