मनमौण्या वीडियो में गजेंद्र राणा आए नए लुक में नजर, दर्शक कर रहे पसंद।

0
138
मनमौण्या वीडियो में गजेंद्र राणा आए नए लुक में नजर, दर्शक कर रहे पसंद।

उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक गजेंद्र राणा(Gajendra Rana) की आवाज में आए गीत मनमौण्या (Manmondya) खूब धमाल मचा रहा है, Uk Music Junction के बैनर तले रिलीज हुए मनमौण्या वीडियो  को अभी तक यूट्यूब में 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मनमौण्या वीडियो में गजेंद्र राणा आए नए लुक में नजर, दर्शक कर रहे पसंद।

यहं भी पढ़े: काजल कु टिक्कू वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

गजेंद्र राणा युवा दिलों की धड़कन हैं ये बात आज भी सिद्ध होती है, इनके गीतों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं और हर बार गजेंद्र अपने गीतों से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, संगीत प्रेमियों को अपने गीतों से झुमाने वाले गायक राणा इस बार नए लुक एवं अंदाज में नजर आ रहे हैं, Uk Music Junction के बैनर तले मनमोण्या गीत वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है,अनिल रतूड़ी द्वारा रचित गीत को गजेंद्र राणा ने स्वर एवं वी केश ने संगीत दिया है.

यहं भी देखें: नाची गेना मेरा भोले बाबा शिव भजन पहुंचा नंबर 1, बना 5 मिलियन लोगों की पसंद।

वीडियो में आकाश नेगी (बंटी)(Akash Negi) और दीपाली नेगी (Deepali Negi) मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो का फिल्मांकन नवी बर्थवाल एवं देवेंद्र नेगी ने किया है संपादन साहिल बर्थवाल व निर्देशन सैंडी गुसाईं ने किया है, वीडियो की डिमांड ही कुछ ऐसी थी कि गजेन्द्र राणा ने भी अपना अंदाज बदल लिया ये अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया और अपने चहेते गायक का ये लुक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं दोनों कलाकारों ने वीडियो में अभिनय एवं डांस मूव्स से चार चांद लगा दिए है, साथ ही एनर्जैटिक बना दिया है.

यहं भी देखें: Fikar Tu Na kari म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

वीडियो में कलाकारों के डांस स्टेप्स काबिले तारीफ हैं लेकिन दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान रॉकिंग गजेंद्र राणा ने बटोरा है,लम्बे समय से बड़े हिट की तलाश में गजेंद्र राणा का ये गीत दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, वहीं यूट्यूब में भी इस गीत को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

यहं भी देखें: कुमाउँनी गायक इंद्र आर्य के सुरों का जादू ,काजल कु टिक्कू गढ़वाली गीत भी मचा रहा खूब धमाल।

अगर आपने यह म्यूजिक वीडियो नहीं देखा तो यहां क्लिक करें: 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।