अगर डांस के दीवाने हैं तो मौका है ऑनलाइन हुनर दिखाने का’नचले उत्तराखंड’ के ऑडिशन शुरू

3
882
if-you-are-real-fan-of-dance-this-online-opportunity-to-show-your-talent-hurry-up-nachle-uttarakhand-auditions-start

एक तरफ जहाँ पूरी दुनिया कोरोना से ग्रसित है,वहीँ उत्तराखंड के होनहार युवा डांस के दीवानों को ‘नचले उत्तराखंड’ डांस कम्पीटीशन के ऑनलाइन ऑडिशन करवा रहे हैं अगर आप में भी है डांस का हुनर तो ये खबर आपके लिए ही है। 

उत्तराखंड के होनहार युवा यूट्यूबर आशीष चमोली ,आशीष बोरा,राखी धनाई,विजय आर्यन,दीप नेगी उत्तराखंड  का पहला ऑनलाइन डांस कम्पटीशन ‘नचले उत्तराखंड ‘का आयोजन कर रहे हैं जिसके ऑडिशन की अंतिम तिथि 25 अगस्त को रखी गई है,इसमें उम्र की कोई सीमा नहीं होगी बस सीमा होगी तो आपके डांस हुनर की।

यह भी पढ़ें : कुमाऊंनी गीत संग बैठूलो ग्वाला की गढ़ -कुमाऊं में धूम। इसमें भाग लेने के लिए कहीं जाने की जरुरत नहीं बस अपना फोन उठाइये और उसमें अपना पसंदीदा गढ़वाली गीत चलाइये और 2 मिनट का वीडियो बनाकर इस लिंक पर अपलोड कर दीजिए। https://forms.gle/Ff9USxACfkWYfq2e7 या मेल पर भी अपनी वीडियो भेज सकते हैं – nachleuk@gmail.com अगर सेलेक्ट हुए तो आपके सितारे बुलंद और आप भी हिस्सा होंगे पहले ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता का और दुनिया को अपना हुनर दिखा पाएंगे।

यह भी पढ़ें : रिमझिम चौमास की झलकियां दिखाता ये गढ़वाली वीडियो। इस प्रतियोगिता में उम्र की कोई सीमा नहीं होगी बस हुनर की सीमा होगी इसे तीन भागों में कराया जाएगा,पहली कैटेगरी होगी जूनियर फिर एडल्ट और तीसरी सीनियर यानी अब उम्र की सीमा आपके हुनर के आड़े नहीं आएगी और दुनिया आपके टैलेंट से परिचित होगी।

यह भी पढ़ें : फुलारी दगड़्यों फेम मास्टर शुभम गैरोला का चंद्रा गीत रिलीज़ ! तो देर किस बात की ऐसा मौका फिर कहाँ मिलेगा जुट जाइए अपनी तैयारियों में और अपना भविष्य सुनहरा बनाइये। ये प्रतियोगिता आशीष बोरा लाइव यूट्यूब चैनल पर होगी और जो प्रतिभागी सेलेक्ट होंगे ऑनलाइन वोटिंग के जरिए और जजों के साझे फैसलों से उन्हें विजेता घोषित किया जाएगा और विजेता प्रतिभागियों को गिफ्ट हैम्पर और कैश प्राइज भी दिया जाएगा।

Facebook Comments