शराब के हैं शौकीन तो धनराज शौर्य का नया गीत आपके लिए ही है,पढ़ें रिपोर्ट।

0
170

टायटल देख कर तो आप समझ ही गए होंगे यहाँ किसकी बात होने वाली है,जी हाँ शराब के शौकीनों के लिए उत्तराखंड के चर्चित युवा गायक धनराज शौर्य नया गीत लेकर आए हैं,गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले धनराज का ‘मंगला मालकिण’ (Mangla Malkin) गीत रिलीज़ हुआ है।इस गीत में क्या कुछ ख़ास है पढ़ें ये रिपोर्ट। 

 

यह भी पढ़ें: बिमला हे भग्यानी वीडियो में जस,हेमा ने जमाया रंग,दर्शकों को भाया गीत।

सूर्य अस्त पहाड़ी मस्त ये तो आपने जरूर सुना ही होगा और अपने आसपास ये माहौल देखा भी होगा,पहाड़ी शराब के खूब शौक़ीन हैं,उन्हीं की फरमाइश पूरी करता धनराज का नया गीत मंगला मालकिण’ (Mangla Malkin) गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ है,गीत को संजय कुमोला ने संगीत दिया है,इसका रिदम सुभाष पांडे ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर सुनिए जय श्री गणेश मधुर भजन सत्यम की आवाज में।

पहाड़ी शादियां हो या कोई अन्य समारोह पहाड़ी दो पैग के बाद जमकर थिरकते हैं,ऐसा ही धनराज का नया गीत भी दर्शा रहा है कि पहले थोड़ा थोड़ा हो जाए फिर मंडाण लगेगा, गीत की रचना धनराज ने ही की है एवं वीडियो में मोनिका चौहान मुख्य भूमिका में हैं।नागेंद्र प्रसाद ने ऑडियो प्रमोशनल फॉर्मेट में इसका फिल्मांकन एवं संपादन किया है।

यह भी पढ़ें: मेरी ख़ुशी तू वीडियो में अजय शालिनी ने स्क्रीन पर बिखेरे रोमांस के रंग, देखें वीडियो।

वीडियो  में धनराज एवं मोनिका गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आ रहे हैं,गीत रिलीज़ होते ही श्रोताओं की बेहतरीन प्रतिक्रिया पा रहा है,धनराज के हर गीत की तरह ही दर्शक इस गीत को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

आप भी देखिए ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।