हूर की परी निकली पुलिस अफसर, बुरे फंसे संजू सिलोड़ी। पढ़ें ये रिपोर्ट।

0
497

उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता संजू सिलोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है,गीत को अनिल रतूड़ी और स्वरकोकिला मीना राणा ने आवाज दी है,वीडियो में संजू और मोना नेगी स्टारकास्ट में हैं। 

hurs-angel-turned-out-to-be-a-police-officer-sanju-silodi-is-badly-trappedread-this-report

यह भी पढ़ें: नागेंद्र प्रसाद इन दिनों हर्षिल में गढ़वाली गीत ‘थोळू मिलण ऐजेई’ की शूटिंग में व्यस्त। सामने आई तस्वीरें।

शीर्षक पढ़कर आप भी हैरान हो गए होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो संजू सिलोड़ी एक हूर की परी के चक्कर में पडकर बुरी तरह से क्यों फंसें ?चलिए आपका संदेह दूर कर ही देते हैं।दरससल ‘हूर की परी’ म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है जिसमें संजू सिलोड़ी और मोना नेगी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: दर्शकों की जग्वाल हुई पूरी, नेगी दा के होली गीत ‘ऐंसु होरि मा ‘की रिलीज़ होते ही उत्तराखंड में धूम। 

अनिल रतूड़ी द्वारा रचित ‘हूर की परी’ गीत बहुत ही खूबसूरत रचना है जिसे शैलेन्द्र शैलू ने थिरकाने वाला संगीत दिया है,वीडियो का निर्देशन अंकुश सकलानी ने किया है,वीडियो की शुरुआत में संजू सिलोड़ी गीत की नायिका को बाइक से छेड़ते हुए नजर आते हैं लेकिन वो वहां से आगे बढ़ जाती हैं जिसके बाद संजू पीछा करते करते हर जगह पहुँच जाते हैं और यहाँ तक कि जिम तक भी पीछा नहीं छोड़ते। वीडियो परिकल्पना बहुत ही शानदार की गई है लेकिन कई जगह पर वीडियो को देखकर लगता है कि इसे और भी अच्छा बनाया जा सकता था,मोना नेगी कई बार अपने एक्सप्रेशन व गीत के बोल सही से देने में चूक गई जिससे दर्शकों को जरूर निराशा हाथ लगी,लेकिन संजू ने वीडियो में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें: लहंगा फेम इंद्र आर्य ने तैयार किया उत्तराखंडी गीतों का नॉनस्टॉप,सुपरहिट गीतों का है कलेक्शन।

निर्देशक अंकुश सकलानी ने वीडियो को रोचक बनाने के लिए वीडियो के अंत में नायिका को पुलिस अफसर का ड्रेसअप देकर कहानी को अलग ही मोड़ दे दिया जो वीडियो को आकर्षक बनाने में सफल रहा,वीडियो फिल्मांकन का कार्य नवी बर्त्वाल ने किया है वहीँ संपादन का कार्य प्रवीन शैलानी ने किया है।

वीडियो देखकर आप भी समझ जाएंगे कि कैसे बुरे फंसे संजू सिलोड़ी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।