हम तो डूबे सनम तुम्हे भी ले डूबेंगे,रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड सितारों का ड्रग कनेक्शन बताया !

0
302
hum-to-doobe-sanam-tumhe-bhi-le-doobenge-riya-chakraborty-revealed-the-drug-connection-of-many-bollywood-stars-including-sara-ali-khan

बॉलीवुड नगरी में पिछले 4 महीनों से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य बना हुआ है,इस केस से जुडी मुख्य कड़ी सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं.कोर्ट से जमानत ख़ारिज होने के बाद रिया ने कई अहम् बातों का खुलासा किया है,जिससे माया नगरी में हलचल मची है। 

केदारनाथ फिल्म से करियर की शुरुवात करने वाली सारा अली खान भी अब इस लिस्ट में शरीक हो चुकी हैं,रिया का ड्रग कनेक्शन तो पहले ही साबित हो चुका है लेकिन अब कई अन्य बॉलीवुड सितारों की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं,रिया ने ncb के सामने सारा अली खान समेत ,रकुल प्रीत सिंह फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: उफ़तारा ने कंगना रनौत के समर्थन में महाराष्ट्र के सीएम को लिखा पत्र ,अभिव्यक्ति की आजादी का ये कैसा न्याय ?

सारा अली खान का नाम ड्रग्स से जुड़ने के बाद बॉलीवुड में अफरातफरी का माहौल है और कई अन्य बड़े नाम इसमें शरीक हो सकते हैं ऐसे पूरे कयास लगाए जा रहे हैं,सारा अली खान ने सुशांत के साथ केदारनाथ फिल्म की थी जिसके बाद इन दोनों सितारों की अच्छी दोस्ती हो गई,लेकिन दोस्ती का कनेक्शन ड्रग्स भी होगा ऐसा किसी ने नहीं सोचा था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड :Cm Trivendra Singh Rawat से मिले बॉलीवुड निर्देशक विशाल भारद्वाज !फिल्म संस्थान खोलने का दिया प्रस्ताव।

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स आम बन चुका है कई फ़िल्मी सितारे इस लत के कारण अपना करियर चौपट कर चुके हैं,सुशांत इसके बड़े उदहारण हैं,सारा ,सुशांत के लोनावला स्थित फॉर्म हॉउस पर ड्रग्स लेती थी इस बात का खुलासा रिया ने ncb के सामने किया।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के बयान से केदारघाटी निवासी खफा !कहा सुशांत ऐसे तो नहीं थे !

तो जाहिर है इस ड्रग्स पार्टी में कई सितारे शामिल हो सकते हैं,वो कौन-कौन हैं इस बात का खुलासा आगे की जांच में हो ही जाएगा। रिया ने 25 लोगों का नाम लिया है,इसमें सारा अली खान सबसे बड़ा नाम है।रिया चक्रवर्ती 14 दिनों की सजा काट रही हैं और आगे का फैसला अभी आना बाकी है।

इस घटना से साबित तो हो गया कि बॉलीवुड नगरी केवल बाहर से ही चकाचौंध भरी है,अंदर से यहाँ ड्रग्स एवं अन्य नशीले पदार्थों का ही धुआँ है।ड्रग्स में नाम आने से ncb ने तीनों सितारों ने नोटिस भेज दिया है,और जल्द ही इनसे पूछताछ की जाएगी।

 

 

Facebook Comments