यूट्यूब में हुलिया 6 नं0 पुलिया ने पछाड़ा कैन भरमाई को

0
1595

Huliya Video Song

उत्तराखण्ड गीत संगीत का दौर दिन प्रतिदिन बदलता जा रहा है आपको आये दिन यूट्यूब में क्वालिटी कंटेंट देखने को मिलते हैं जिनको दर्शक भी अपनी तरफ से लगातार शेयर और प्रमोट करते रहते हैं। कुछ दिन पहले एक सुपर डुपर हिट आडियो का विडियो कैन भरमाई रिलीज हुआ था और उसके आस पास ही बिल्कुल नया गीत जिसका आडियो पहले रिलीज नहीं किया गया, हाल ही में चर्चाओं में आया हुलिया 6 नं0 पुलिया विडियो गीत है और अब स्थिति यह है कि कभी कैन भरमाई और कभी हुलिया 6 नं0 पुलिया विडियो गीत व्यूज के मामले में आगे जा रहे हैं।

Huliya Video Song

Ranu mandal viral news:’तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए कितने रूपये मिले रानू मंडल को, जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

आपको बता दें कि कोदू झंगोरो सांटी उत्तराखण्ड में काफी प्रचलित है और इसी से मिला जुला गीत कैन भरमाई का आडियो काफी हिट रह चुका है और अब काफी समय बाद इसका विडियो भी बनकर रिलीज हुआ है इस गीत में उत्तराखण्ड के मंझे हुए एक्टर संजय सिलोड़ी दिखे हैं और इनके साथ भावना रावत ने डैब्यू किया है, साथ ही निर्देशक यूवी नेगी है, अनिशा रांगड़ व केशर पंवार ने इस गीत को गाया है।

हुलिया 6 नं0 पुलिया विडियो गीत यहां देखें –

दूसरी तरफ नवोदित युवा गायक संजय भण्डारी का चर्चित गीत हुलिया 6 न0 पुलिया भी रिलीज हुआ है। इस गीत को संजय भण्डारी के साथ अनिशा रांगड़ ने गाया है और अभिनय अजय सोलंकी और दिव्या नेगी ने किया है। यह विडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसका निर्देशन विजय भारती ने किया है। बता दें कि इन दोनों विडियो में व्यूज के मामले में आपस में जबरदस्त टक्कर चल रही है। कभी कैन भरमाई तो कभी 6 न. पुलिया बाजी मार लेते हैं। लेकिन आपको यह भी बता दें कि कैन भरमाई की बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद भी यह हुलिया 6 नं0 पुलिया को टक्कर देने में असफल हो रहा है।

कैन भरमाई विडियो गीत यहां देखें

कुल मिलाकर देखा जाय तो हुलिया 6 नं0 पुलिया ने कैन भरमाई को पछाड दिया है। और अब यूट्यूब में हुलिया गीत टाॅप पर चल रहा है।