हुलिया 6 नंबर पुलिया 10 मिलियन पार !संजय और अनिशा की गायिकी सुपरहिट!

2
1240

हुलिया 6 नंबर पुलिया गीत आज ऊंचाई की बुलंदी छू रहा है,संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ का ये गीत अब 10 मिलियन पार हो चुका है,आज से एक साल पहले रिलीज़ हुआ ये गीत कई गानों को पिछाड़ कर इस मुकाम तक पहुंचा है।

देहरादून के प्रसिद्ध स्थलों में से एक 6 नंबर पुलिया पर बना ये गीत दर्शकों को ख़ासा पसंद आया जिसका अंदाजा इसके व्यूज देखकर ही लगाया जा सकता है,संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ के इस सुपरहिट गीत को वी.केश ने संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें : Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

हुलिया 6 नंबर पुलिया गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है जिसमें उत्तराखंड की सुपरहिट जोड़ी अजय सोलंकी एवं दिव्या नेगी नजर आए वीडियो निर्देशन विजय भारती ने किया है। इस गीत की रचना के पीछे बहुत ही रोचक कहानी संजय भंडारी ने बतलाई है जो नीचे दिए गए लिंक पर आप पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Huliya 6 no. Puliya आशिक लड़की को मिलने गया जोगी के भेष में, फिर जो हुआ हैरान रह जायेंगे आ

हुलिया एक ऐसे प्रेम प्रसंग पर लिखा गया गीत है जिसे पहली नजर का प्यार कहा जाता है और इस प्यार में आदमी देवदास तक बन जाता है लेकिन हुलिया 6 नंबर पुलिया में तो अजय सोलंकी ने भेष ही बदल लिया और एक साधु रूप धरकर चले गए अपनी प्रेमिका से मिलने।

यह भी पढ़ें : Latest Garhwali song : राधा ज्वान ह्वेगे गढ़वाली गीत रिलीज, अनिशा और संजय की दिखी जुगलबंदी

गीत की परिकल्पना को देखते हुए निर्देशक विजय भारती ने इसपर बहुत मेहनत की जिसका फल आज 10 मिलियन व्यूज हैं। और टीम वर्क का सही परिणाम इस वीडियो को मिला है,इसी दौरान रिलीज़ हुआ वीडियो कैन भरमाई अभी आधे रास्ते में ही अटका है जिस हिसाब से हुलिया 6 नंबर पुलिया को दर्शक पसंद कर रहे हैं ये गीत और ऊंचाइयां छू लेने का दम रखता है।

यह भी पढ़ें: अनिशा रांगर ने हिलीवुड से शेयर की कुछ दिलचस्प बातें – देखें विडियो

आज हुलिया 6 नंबर पुलिया के गायक संजय भंडारी का जन्मदिन भी है तो संजय को जन्मदिन और इस गीत की सफलता के लिए हिलीवुड न्यूज़ बधाइयाँ देता है आप जीवन में यूँ ही सफलताएं हासिल करो यही कामना करते हैं।

 

Facebook Comments