हॉलीवुड फिल्म में अब होगा, इस बॉलीवुड अभिनेता का जलवा

0
666
Hollywood film will now have this Bollywood actor
Randeep hudda

इन दिनों अपनी पहली  हॉलीवुड फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सुर्ख़ियों में बने हुए है। पहली बार रणदीप हुड्डा हॉलीवुड की धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन (Extraction)’ करने जा रहे है। रणदीप बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे पुरुष कलाकार हैं जिन्होंने पहली बार किसी हॉलीवुड एक्शन फिल्म में काम किया है।

अपनी नेचुरल एक्टिंग  से बॉलीवुड फिल्मों  में जान डालने वाले रणदीप हुड्डा बहुत जल्द हॉलीवुड की धमाकेदार एक्शन फिल्म करने जा रहे है। जिसका नाम है हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन। इसी के साथ रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता होंगे। जो हॉलीवुड में लीड रोल करने जा रहे है। इससे पहले किसी भो बॉलीवुड अभिनेता ने हॉलीवुड फिल्म में इस तरह का किरदार कभी भी नहीं किया है। और उनके फैंस  के लिए सबसे अच्छी खबर है कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल के दिन रिलीज की जाएगी। यानि की घर बैठे बैठे डिजिटल प्लेटफार्म के ज़रिये इस फिल्म को देख सकते है।  रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में भारतीय अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), प्रियांशु पैन्यूली और रुद्राक्ष जायसवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रणदीप के साथ लीड रोल में ‘थॉर’ किरदार के जरिये दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) नजर आएंगे।

Hollywood film will now have this Bollywood actor
Randeep huda

यह भी पढ़ेः Coronavirus : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए, बॉडीगार्ड बने अजय देवगन

एक साथ इतने सारे बॉलीवुड सितारे ज़बरदस्त एक्शन के साथ इस हॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगे।  यूँ तो रणदीप हुड्डा जिस भी बॉलीवुड फिल्म में काम करते है वो फिल्म  सुपरहिट होती है। अब देखना ये होगा कि रणदीप हुड्डा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में क्या कमाल करते है। ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

Facebook Comments