होली की शुभकामनाएं भेज रहा है हिलीवुड जगत- खेला होली चित्रगीत रिलीज़ !

0
325
ANIL BISHT ENTERTAINMENT

होली प्यार-प्रेम और आपसी सौहार्द का त्यौहार है पूरा देश होली के रंग बिरंगे रंगों में रंग रहा है,होली की छुट्टी मनाने सब अपने-अपने गॉंवो की तरफ प्रस्थान करने लगे हैं और कुछ वो लोग भी होंगे जो किसी कारणवश घर नहीं जा पा रहे होंगे। उनकी होली को रंगीन बनाने का कार्य करते हैं होली गीत जिन्हें सुनकर दूर बैठे व्यक्ति को भी होली पर अकेलापन नहीं सतायेगा। होली के गुलाल उड़ने लगे हैं और हिल्लीवुड के चित्रगीतों ने पूरे उत्तराखण्ड को होली की अग्रिम शुभकामनाएं भेजना शुरू कर दिया है। निर्माता/निर्देशक अनिल बिष्ट एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से खेला होली चित्रगीत होली के अवसर पर रिलीज़ किया गया है।

जरूर देखें VIDEO : सीमा पर तैनात एक फौजी की अपनी माँ के नाम चिठ्ठी कैसी होती है? देखिए प्रीतम भरतवाण के इस गीत को !

फागुन महीने की होली मनाते हुए अनिल बिष्ट एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर अजय सोलंकी शिवानी नेगी होली चित्रगीत खेला होली में गुलाल उड़ाते नजर आए। महानंद एवं मीना राणा की आवाज में ये गीत होली के शुभ अवसर पर रिलीज़ किया गया है। होली गीत का निर्देशन अरुण हिमेश ने किया है और संजय कुमोला ने संगीत दिया है। वीडियो में अजय सोलंकी एवं शिवानी नेगी वृन्दावन जैसी होली मनाते दिखे।

जरूर पढ़ें : आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

होली के अवसर पर पर संगीत जगत में होली पर आधारित कई गीत बने हैं जो हर होली पर सुनाई देते हैं। इस वर्ष की होली में भी अभी तक कई गीत/चित्रगीत रिलीज़ हुए हैं जो होली पर खूब सुनाई देंगे। खेला होली गीत पारम्परिक होली को दर्शा रहा है आप भी देखिए ये वीडियो :

हिलीवुड न्यूज आपको रंगों के त्यौहार होली के पावन पर्व की शुभकामनाएं देता है। गुलालों के जैसे आपके जीवन में खुशियों के रंग खिलते रहें। हमारी ख़बरों से जुड़े रहिये आप तक पहुंचायेंगे उत्तराखण्ड फिल्म जगत की हर खबर जो करेगी असर।
हिलीवुड न्यूज़ से राकेश धिरवांण की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें : बासंतिक चैत्र मास नवजीवन दे, धन दे, यौवन दे.. माधुर्य दे सुख दे.. सौहार्द दे…।

अन्य ख़बरों के लिए लिंक क्लिक करें :

जरूर पढ़ें : बाडुली २०19 के लिये नरेन्द्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने साथ दी आवाज़ – होगा बड़ा धमाल

फेसबुक से जुड़ने के लिए पेज लाइक करें :

http://https://www.facebook.com/hillywoodnews.in/

Facebook Comments