HOLI SPECIAL SONG: रिलीज़ हुआ हुलिया गीत के फेम सिंगर का धमाकेदार होली गीत

0
518

HOLI SPECIAL SONG: रिलीज़ हुआ हुलिया गीत के फेम सिंगर का धमाकेदार होली गीत

जल्द ही होली आने वाली है और ऐसे में लगातार कोई न कोई होली गीत इस समय यूट्यूब में रिलीज़ हो रहे हैं और ऐसा ही एक गीत रिलीज़ हुआ है हुलिया गीत के फेम सिंगर संजय भण्डारी का जिसे ख़ासतौर पर होली के लिए बनाया गया है। जिसमें आपको होली के साथ -साथ प्यार के रंगों की भौछार भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : GAON KI GORI:इस गढ़वाली रोमांटिक सॉंग में छाया प्यार का जादू ,Video

HOLI SPECIAL SONG

इस गीत की खास बात यह है कि इसमें होली खेलने के साथ-साथ आपको प्यार का तड़का भी देखने को मिलेगा जिसमें इस गीत की शुरुआत होती है चौक में होली खेलने के लिए बैठे हुए कुछ लोगों की मुस्कराहट व फुसलाहट के साथ। जहां पर लड़के व लड़कियों का दो ग्रुप बैठा है और लड़कों के ग्रुप से मुख्य किरदार निभा रहे अजय सोलंकी लड़कियों के ग्रुप में बैठी दिव्या नेगी को कंकड़ फेंकते हुए छेड़ रहे हैं। और अपने प्यार का इज़हार करने के लिए होली को माद्यम बनाते हुए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Rang Barse : टिक टॉक की फेमस तिकड़ी का नया गीत “रंग बरसे” हो रहा वायरल

HOLI SPECIAL SONG

तभी वह अपने दोस्त नरेश के कंदे पर हाथ रखते हुए डायलॉग बोलते हुए नज़र आते हैं जिसमें वो कहते हैं -“यार नरेश ये दिव्या मुझे बहुत पसंद है ,तभी नरेश गढ़वाली में कहता है ‘भेजी ये जो लोड़ी च न वो बौत नख़रा वार्यी च हाँ’ तभी अजय सोलंकी बोलते हैं ‘अभे हिंदी में बोल यार’ और फिर नरेश हिंदी में गढ़वाली टोंन रखते हुए बोलता है ‘ भैया जो ये लड़की है न बहोत नख़रे वाली है’फिर अजय बोलते हैं ‘नख़रे वाली है, यार कुछ कर’ तभी दिव्या नेगी पीछे मुड़कर गढ़वाली में बोलती हैं ‘मि कैका हाथ नि ओंणिया मि पहाड़ी छों पहाड़ी’तभी उसके साथ उसकी सहेलियां भी हँसने लग जाती हैं”और यहीं से वीडियो में गाने की शुरुआत होती हैं जिसमें आपको कईं सीन प्यार के नोंक-झोंक वाले देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Maya Garhwali Video Shooting : उत्तराखंड के इस नामी सिंगर के गीत की शूटिंग शुरू

HOLI SPECIAL SONG

संजय भंडारी व प्रियंका पंवार द्वारा गाए गए इस गीत के बोल हैं “छर छर ना मार पिचकारी की धार” जिसे लिखा है सुभाष बहुखंडी ने और म्यूज़िक दिया है अमित वी कपूर ने। इस गीत के वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है जिसमें मुख्य क़िरदार अजय सोलंकी व दिव्या नेगी निभा रहे हैं। इस वीडियो में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम संभाल रही सीमा भारती का आज जन्म दिन है और इस मौके पर यह वीडियो रिलीज़ होना उनके लिए दुगनी ख़ुशी के बराबर है। वीडियो के प्रड्यूसर शिवांकर नेगी हैं जिसका संपादन व छायांकन नवी बर्तवाल ने किया है।

Facebook Comments