उत्त्तराखंड संगीत जगत में दिखने लगे होली के रंग, होली कु त्यौहार वीडियो गीत रिलीज़।

0
401

उत्तराखंड संगीत जगत में गीतकार एवं गायक उत्सवों का विशेष ध्यान रखते हैं और अपने दर्शकों को अपने गीतों से सौगात देने का कार्य करते हैं,कुछ ही दिनों में होली का त्यौहार आने वाला है इसी को ध्यान में रखकर कलाकार अपने गीत व् वीडियो रिलीज़ करने में लगे हैं,यूट्यूब की दुनिया में आज ही एक वीडियो गीत होली कु त्यौहार रिलीज़ हुआ है। 

holi-colors-started-appearing-in-uttarakhand-music-world-holi-ku-tyohar-video-song-release

यह भी पढ़ें : नागेंद्र प्रसाद ने रची पुनर्जन्म की प्रेम कहानी,जोड़ीदार वीडियो गीत रिलीज़ होते ही पा रहा तारीफें।

होली पर वैसे तो कई गीत प्रचलन में हैं चाहे वो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का गीत होरी खेले रघुवीरा हो या गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का गीत होरी ऐगे ऐसे गीत होली पर खूब धमाल मचाते हैं रंग बिरंगे रंगों में रंगी जनता इन गीतों पर खूब थिरकती है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड की हसीन वादियों में वीडियो गीत छोरों कु दंदौल की शूटिंग जारी,नीरज और संजोली की जोड़ी आएगी नजर।

होली कु त्यौहार गीत की रचना हरीश राणाकोटी ने की है,गौरव राणा,मीना राणा,इंद्र आर्य एवं ऋतु रावत के स्वरों में सजा वीडियो गीत होली कु त्यौहार आज सुबह रिलीज़ होते ही तेजी से व्यूज बटोर रहा है,इसे अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है।वीडियो में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके नवोदित कलाकारों की टीम नजर आई जिसमें भावना चुफाल,विशु रौतेला ,दीपक राणाकोटि,ऋतु रावत जैसे कलाकार नजर हैं। सभी कलाकारों ने अपने हुनर का शानदार परिचय दिया है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंडी वीडियो गीत रुट रंग रुट हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार।

होली हर्ष और उल्लास का त्यौहार होता है इसमें हर कोई गिले शिकवे मिटाकर एक दूसरे को गले लगाता है और सब एक ही रंग में रंगे नजर आते हैं ,जो सामाजिक एकता का प्रतीक बनता है,होली कु त्यौहार वीडियो गीत का फिल्मांकन एवं संपादन टीम बैलेंस ने किया है वीडियो का नृत्य निर्देशन दीक्षा गौड़ एवं शिवांक्षा चंद ने किया है। ड्रोन शॉट अजय शाहनी के रहे।

यह भी पढ़ें : पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

गीत संगीत एवं फिल्मांकन,एवं कलाकारों के अभिनय से सजा वीडियो गीत होली कु त्यौहार दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया पा रहा है,गीत की रचना गढ़वाली शब्दों के मिश्रण से शानदार की गई है जिसमें होली के त्यौहार एवं ग्रामीण परिवेश में मनाई जानी वाली होली का बखूबी वर्णन किया गया है।गीत को उत्तराखंडी संगीत जगत के चर्चित गायकों ने आवाज दी है अब देखना होगा ये गीत इस होली में कितना लोकप्रिय होता है। आप भी इस वीडियो गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर होली कु त्यौहार खोज कर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : 4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

 

Facebook Comments