Ho Mayadaar 2 : जानिए क्यों बिछड़ा यह प्रेमी जोड़ा ,देखें इस वीडियो में

0
400

Ho Mayadaar 2

Ho Mayadaar 2:जानिए क्यों बिछड़ा यह प्रेमी जोड़ा, देखें इस वीडियो में

आपने कईं बार अपने आस-अड़ोस में किसी प्रेमी जोड़े को बिछुड़ते जरूर देखा होगा। हो सकता हैं उनमें से कोई आपका दोस्त या जानने वाला भी हो जिनका प्यार किसी कारण बस सफल नहीं हुआ हो। कुछ इसी तरह ही कहानी देखने को मिलती है हालही में रिलीज़ हुए गढ़वाली गीत में जिसका नाम है “हो मायादार 2 ” . इससे पहले भी इस गीत का पहला पार्ट आ चुका है।

SHIV JATADHARI BHAIRAV : इस गीत में किया गया है भगवान शिव के भैरव रूप का वर्णन, देखें वीडियो

इस गीत को धनराज सौर्य (Dhanraj Saurya) ने गाया है जिसमें उन्होंने एक इमोशनल लव स्टोरी (emotional Love Story) को बताया है। आपको बता दें प्यार या प्रेम एक एहसास है। जो दिमाग से नहीं दिल से होता है प्यार अनेक भावनाओं जिनमें अलग अलग विचारो का समावेश होता है!,प्रेम स्नेह से लेकर खुशी की ओर धीरे धीरे अग्रसर करता है। ये एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना जो सब भूलकर उसके साथ जाने को प्रेरित करती है। लेकिन जब यही प्यार बिछुड़ जाता है तो फिर उस प्रेमी जोड़े पर क्या बीतती है यही इस गाने में दर्शाया गया है।

Ho Mayadaar 2

हेमा नेगी करासी के इस जागर में दिखी उत्तराखंड की संस्कृति की झलक, आप भी देखें !

आपको बता दें इस गीत में अभिनय नरेश बेलवाल व रूचि रावत ने किया है जिसे संगीत से सजाया है संजय राणा ने और बेहद ही खूबसूरती के साथ इसका निर्देशन किया है अजय भारती ने और नागेंद्र प्रसाद ने जिसका संपादन किया है। आप भी इस गीत को यहां देख सकते हैं।

Facebook Comments