युवा दिलों की धड़कन गजेंद्र राणा के गीत में दिखी हिमाचल की सपना व शैलेन्द्र !खूब जमी जोड़ी !

2
348

उत्तराखंड के लोकगायक गजेंद्र राणा जो युवा दिलों की धड़कन कहे जाते हैं,गायक राणा के गीत तेरा घुंघरू का बोल का वीडियो रिलीज़ हुआ है,वीडियो में हिमाचली अभिनेत्री और उत्तराखंडी अभिनेता की खूबसूरत जोड़ी देखी गई,वीडियो देखकर प्रतीत होता है दो पहाड़ी राज्यों का मिलन हो।

himachals-sapna-and-shailendra-seen-in-the-song-of-young-hearts-gajendra-rana-pair-chemistry-looks-awesome

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गायक पवन सेमवाल ने मायानगरी में बढ़ते नशे की प्रवर्ति पर भी बना दिया गीत !

गजेंद्र राणा का नया गीत तेरा घुंघुरु का गीत का वीडियो रिलीज़ हो चुका है,वीडियो में हिमाचली अभिनेत्री सपना चौहान एवं उत्तराखंड के अभिनेता शैलेन्द्र पटवाल नजर आए,दोनों ही कलाकार अपने डांस के लिए जाने जाते हैं,इसकी झलक वीडियो में भी देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: पत्रकार उमेश ने फ़िल्म सिटी पर cm को सुनाई सोशल मीडिया पर खरी खोटी! कई तथ्यों के खुलासा करने का किया दावा!

सपना और शैलेन्द्र की शानदार केमिस्ट्री वीडियो में देखने को मिली दोनों के डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया,सपना चौहान लगातार कई वीडियो में नजर आ रही हैं,हाल ही में सुन ले दगड़िया वीडियो में भी सपना नजर आ चुकी हैं।वहीँ शैलेन्द्र पटवाल उत्तराखंड संगीत जगत में चर्चित चेहरा हैं,कई गढ़वाली कुमाउनी वीडियो में नजर आ चुके शैलेन्द्र चुनिंदा प्रोजेक्ट में ही काम करने में विश्वाश रखते हैं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार संजू सिलोड़ी के सफर में इस गीत का रहा खास योगदान ! लाखों दर्शकों को पसंद है पूनम गैल्याणी वीडियो !

गजेंद्र राणा के गीतों का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार रहता है,इनके गीत रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं,अब देखना होगा ये वीडियो कितना कमाल करता है,दोनों कलाकारों की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।तेरा घुंघरू का बोल वीडियो गोविन्द नेगी ने फिल्मांकन के साथ निर्देशित भी किया है,सैंडी गुसाईं ने वीडियो को कोरियोग्राफ किया है।गीत को विनोद चौहान ने संगीत से सजाया है।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य के नए गीत रजाखेत बजार की शूटिंग टिहरी में शुरू। शूटिंग देखने वालों की उमड़ी भीड़ !

आप भी इस वीडियो गीत को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब खोलिए और टाइप कीजिए तेरा घुंघरू का बोल और आनंद लीजिए गजेंद्र राणा की आवाज और सपना शैलेन्द्र के अभिनय का।

अधिक जानकारी के लिए हिलीवुड न्यूज़ के यूट्यूब चैनल पर विजिट कीजिए। 

 

 

Facebook Comments