Himachali Syo ki Dani : इस गीत में नहीं नज़र आईं रुहान के साथ करिश्मा शाह, गीत नहीं हुआ वायरल

0
1432

Himachali Syo ki Dani

Himachali Syo ki Dani:इस गीत में नहीं नज़र आईं रुहान के साथ करिश्मा शाह, गीत नहीं हुआ वायरल

एक हप्ते पहले रुहान भारद्वाज का एक गढ़वाली गीत रिलीज़ हुआ। हमेसा की तरह इस बार भी रुहान एक नए अंदाज़ में नजर आये लेकिन ये क्या इस बार रुहान के साथ करिश्मा शाह नहीं दिखी। सुपरहिट गीत देने वाली ये जोड़ी इस बार एक साथ नज़र क्यों नहीं आई ख़ैर ये तो रुहान ही जानें। लेकिन ……

O Meri Bandh: मीना राणा और अंकित चंखवाण के इस गीत में मिलेगा गढ़वाली और जौनसारी का मिश्रण, गीत यहां सुने

आपको बता दें करिश्मा शाह के न होते हुए भी यह गीत काफ़ी तेजी से व्यूज बटोरने में क़ामयाब तो हो रही है लेकिन कहीं न कहीं इस गीत में करिश्मा की कमीं खलती नजर आ रही है। जिसका सीधा -सीधा असर गाने पे साफ़ दिखाई दे रहा है। यह गीत अच्छी वाह -वाही तो बटोर रहा है लेकिन ज़्यादा वायरल नहीं हो पाया है।

Meru Raibaar:बीबी ने फ़ौजी पति की याद में भेजा रैबार ,वीडियो देखके रो पड़ेंगे आप

Himachali Syo ki Dani

इससे पहले यह जोड़ी कईं हिट गाने दे चुकी है जिनमें खुट्टी रोडिगे, तारा लागू रे, अब लगलू मंडाण, भेजी की बारात आदि हिट गाने शामिल हैं। और अब इस बार रुहान एक नए अंदाज़ के साथ एक और गढ़वाली गीत लेकर आये हैं जिसका नाम है -“हिमाचली स्यो की दाणी”(Himachali Syo ki Dani)। इस गीत पर लगभग 2 लाख व्यूज होने वाले हैं और 11 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है। दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी कॉमेंट में दिख री हैं और उम्मीद है की जल्द ही इसका वीडियो दर्शकों को देखने को मिलेगा। लेकिन यहां देखने वाली ये बात होगी की इसके वीडियो में करिश्मा शाह नज़र आएंगी या नहीं ?

Meru Raibaar:बीबी ने फ़ौजी पति की याद में भेजा रैबार ,वीडियो देखके रो पड़ेंगे आप