हिमाचली धुन और गीत गढ़वाली! पसंद आई दर्शकों को सतरंगी साडी!

3
860

उत्तराखंड में दर्शकों की पसंद का कोई जवाब नहीं यहाँ जो पसंद आता है वो सुपरहिट हो जाता है,चाहे तब गीत की भाषा कोई भी हो उत्तराखंडी श्रोता उसे भरपूर प्रेम देते हैं,यहाँ जब अरबी सॉन्ग फेमस हो सकता है तो हिमाचली सांग तो कोई नहीं बात नहीं है,लेकिन इस बार हिमाचली धुन में गढ़वाली गीत सतरंगी साड़ी दर्शकों को खूब भा रहा है। 

ऐसा ही एक गीत है सतरंगी साडी जो है जो है तो गढ़वाली लेकिन इसकी धुन हिमाचली संगीत से प्रेरित है,उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों राज टाइगर अपने गीतों से धूम मचा रहे हैं और सतरंगी साडी भी इसी राह पर निकल रहा है।

यह भी पढ़ें :  अनुराधा निराला लेकर आ रही हैं कृष्णा भजन!पोस्टर जारी !

राज टाइगर और अनुष्का बधाणी का सतरंगी साडी गीत यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है,और इस जोड़ी ने झुमके,बिंदी जैसे सुपरहिट गीत दिए हैं।और अब इस गीत से भी सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  हुलिया 6 नंबर पुलिया 10 मिलियन पार !संजय और अनिशा की गायिकी सुपरहिट!

राज टाइगर अपनी लेखनी और रैप,गायिकी से सभी को प्रभावित कर रहे हैं और इनका लिखा काजल गीत आज धूम मचा रहा है,राज ने बहुत ही कम समय में अपने काम की गुणवत्ता से नाम कमाया है,तो वहीँ अनुष्का भी अपनी गायिकी से खासी प्रभावित कर रही हैं और हिंदी गानों के बाद अब गढ़वाली गानों के प्रति भी इनका रुझान देखकर उत्तराखंड संगीत प्रेमियों को राहत मिली है,कि युवा अब अपनी बोली भाषा में गाने सुनना और गाना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड : लॉकडाउन में काजल गीत ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड अजय दिव्या की जोड़ी हिट !

सतरंगी साडी गीत को विकास बदेरी ने संगीत दिया है और ज्योति फिल्म्स ने लांच किया है।

Facebook Comments