हिलीवूड न्यूज़ लेकर आ रहा है जल्द The Hillywood News Show नवीन सेमवाल बने शो के पहले मेहमान !! देखें प्रोमो !!

0
307
the hillywood news show episode 1

सभी संगीत प्रेमियों को हिलीवुड न्यूज़ सदर प्रणाम करता है,विगत कुछ समय से आपके मनोरंजन एवं उत्तराखण्ड संगीत हेतु समर्पण भावना के तहत हिलीवुड न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से आपको म्यूजिक वीडियोस के रिव्यु पढ़ने को मिल रहे थे जो आगे भी जारी ही रहेगा ,इसी कड़ी में डिजिटल युग के दर्शकों के लिए हमारे न्यूज़ डायरेक्टर जस पंवार के सौजन्य से उत्तराखण्ड संगीत की दुनिया में एक कारगर कदम उठाया है यूट्यूब के माध्यम से The Hillywood News का प्रसारण किया जाएगा।

जरूर पढ़ें : अजय सोलंकी की प्यारी बिंदु ने झुमाया सारा गढ़वाल देखें! खित हैंसिक ह्वेगी बबाल ! देखें शानदार वीडियो !!

पढ़ें क्यों खास होगा ये शो ;

अभी तक आपने गीत,संगीत एवं वीडियो के बारे में ही पोर्टल के माध्यम से संगीत जगत की हर खबर पढ़ी थी लेकिन अब आपको यूट्यूब पर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा ,आपने जिन गीतों को अपनी जुबां पर बसाया उन्हीं गीतकारों एवं गायकों को अब the hillywood news show के माध्यम से देख सकेंगे जिसकी शुरुवात हो भी चुकी है।

जरूर पढ़ें : स्याला मेरा बिगड़ी किलै गीत का विमोचन न्यूजीलैंड में, देखे स्याला जीजा का जबरदस्त सवांद !

शो के पहले मेहमान बने गीतकार/गायक अभिनेता नवीन सेमवाल जो शायद किसी परिचय के मोहताज नहीं ,अपनी कलम एवं कंठ से खासी पहचान रखने वाले नवीन सेमवाल से खास बातचीत की हिलीवुड न्यूज़ डायरेक्टर जस पंवार ने।

जरूर पढ़ें : पलायन एवं असहाय माता पिता की कहानी दर्शाती लघु फिल्म ‘सौंजडया कू आखिरी साथ’ यूट्यूब पर उपलब्ध !! देखें जरूर !!

चैट शो के दौरान नवीन सेमवाल जी से कुछ खास चर्चाएं हुई जैसा आपको प्रोमो देख कर अंदाजा भी लगने लग गया होगा, ऐसा ही मनोरंजन से भरपूर होने वाला है ये शो जिसमे हमारा प्रयास रहेगा हर प्रतिभा को आपके सामने लाने का,उनके संघर्षों से प्रेरणा पाकर भावी पीढ़ी जरूर कुछ सराहनीय कदम अपने उत्तराखण्ड के लिए करें।

देखिए पहले इंटरव्यू का प्रोमो।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments