बार -त्यौहार औणी रे जांणी कुतग्यली बॉय की “हे मेरी स्वाणी” म्यूजिक वीडियो रिलीज़ !

0
399
hey meri swani

तेरी खुट्यों मा लगिन कुतग्यली लगिन पराज सुमन तू न ह्वे नाराज गीत काफी सुपरहिट गीत है और इस गीत को दीपक चमोली ने अपने अंदाज में गाया और संगीत जगत में कुतग्याळि बॉय के नाम मिला। गुंजन डंगवाल के संगीत और दीपक चमोली की आवाज में म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया गया है। दीपक चमोली गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं। दीपक शास्त्रीय संगीत में भी पारंगत है और हारमोनियम पर शानदार धुन निकालते रहते हैं।

जरूर पढ़ें :राजलक्ष्मी गुड़िया का नॉन स्टॉप पार्ट 2 रिलीज़ को तैयार! पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी।

इससे पहले हमने आपको हे मेरी स्वाणी के प्रोमो की खबर दी थी तो अब वीडियो रिलीज हुआ है तो कैसे हम बिना कुछ लिखे रह सकते थे चलिए फिर देखते हैं कितनी स्वाणी है कुतग्यळी बॉय की राणी बौराणी:
जो प्रोमो वाली खबर पढ़ नहीं पाए थे वो जरूर पढ़ें:

कुतग्याली बॉय दीपक चमोली के नए गीत हे मेरी स्वाणी का प्रोमो जारी

यूट्यूब में कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिन्होंने अपने दम पर दुनिया को कलाकारी दिखाई है,उनमें से है हैं दीपक चमोली जिन्होंने यूट्यूब पर नेगी जी के गीतों को अपनी आवाज में गाया जो श्रोताओं को बहुत पसंद आया और उसके बाद दीपक चमोली लगातार पुराने गीतों को दर्शकों के सामने लाते आए और कुतग्यली गीत से और सुर्ख़ियों में आ गए। हे मेरी स्वाणी गीत को भी चमोली ने जबरदस्त अंदाज़ में गाया है जिसे श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं | म्यूजिक वीडियो में संगीतकार गुंजन डंगवाल भी खुलकर आनंद लेते दिखे गुंजन ने इस गीत में पहाड़ी अंदाज में रैप किया है और साथियों के साथ वीडियो में भी नजर आए ,हे मेरी स्वाणी गीत में संगीत गुंजन डंगवाल का है गीतकार गिरीश रतूड़ी और वीडियो निर्देशन राहुल घिल्डियाल ने किया है। पूरा वीडियो मॉडर्न डांस और संगीत से सजा है

जरूर पढ़ें : आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

स्वाणी म्यूजिक वीडियो में सागर नैथानी,ममता राणा,हिमांशु रावत,राहुल घिल्डियाल,दीपक चमोली,रोहित लखेड़ा,सोनू,गुंजन डंगवाल पूरा आनंद लेते दिखे। गीत में दीपक चमोली ने शास्त्रीय संगीत की झलकियां भी दिखाई है।

gunjan dangwal dance

हिलीवुड सिनेमा की ताजा जानकारियों से जुड़े रहिये आप तक संगीत-जगत की हर खबर पहुंचाएंगे:

अब देखिए हे मेरी स्वाणी म्यूजिक वीडियो:

हिलीवुड न्यूज़
राकेश धिरवांण

Facebook Comments