Sobunu Garhwali Video तेज़ी से वायरल हो रहा हेमा नेगी करासी का सोबुनु विडियो, लॉकडाउन में मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

1
5230

उत्तराखंड संगीत जगत की हिट मशीन गायिका हेमा नेगी करासी का गीत सोबुनु ( Sobunu Garhwali Video) अब तक 70 लाख बार यूटुब में देखा जा चुका है. अब तक इस तरह तेज़ी से वायरल होने वाला यह पहला विडियो बन चुका है.

यह भी पढ़ें : बेटी संग गीत गाते हुए हेमा नेगी करासी का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

हेमा नेगी करासी की आवाज़ में फोक की जबरदस्त रस्याण आती है. जब भी उनका कोई गीत रिलीज़ होता  है तो दर्शक जी भरकर अपना प्यार लुटाते हैं. चाहे तब हेमा का गाया बामणी हो या फिर गिर गेंदुवा जैसे गीत हों सभी गीतों ने रिकॉर्ड कायम किये हैं. हाल ही हेमा नेगी करासी के चैनल से सोबुनु गढ़वाली विडियो रिलीज़ हुवा था जिसने उत्तराखंड के सारे गीतों को पीछे छोड़कर सिर्फ पांच महीनों में 70 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया हैं.

यह भी पढ़ें : हेमा नेगी करासी के इस जागर में दिखी उत्तराखंड की संस्कृति की झलक, आप भी देखें विडियो !

कोरोनावायरस जैसी महामारी में लोग लॉकडाउन की वजह से पूरे २ महीने घरों में कैद रहे इस दौरान दर्शकों ने खूब गढ़वाली उत्तराखंडी गीतों को भी देखा. लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला विडियो सोबुनु बन चूका है.

यह भी पढ़ें : Garhwali Maangal : देणा हुयां खोली का गणेशा, क्या आपने देखा हेमा नेगी करासी का मांगल गीत

Sobunu Garhwali Video इस गीत को कमल नयन डबराल ने लिखा है संगीत रामेश्वर गैरोला ने दिया है. तथा विडियो का निर्देशन और सिनेमेटोग्राफी युवी नेगी ने की है. साथ ही आपको बता दें इस विडियो में उत्तराखंड की  मशहूर जोड़ी अजय सोलंकी और दिव्या नेगी की एक्टिंग की भी दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं. दोनों ने कमाल की एनेर्जी इस विडियो में दिखाई है.

आप भी देखो और कमेंट में बधाई देना न भूलें.