Irrfan Khan death इरफ़ान खान के निधन की खबर सुन कर राजनेताओं की आँखों में भी छलका दर्द

0
862
Hearing the news of Irrfan Khan's death, politicians also have pain in their eyes
File Photo

तकरीबन 2 साल से कैंसर से लड़ रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान (Irrfan Khan death) का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में निधन हो गया है। उनकी मृत्यु की खबर सुनकर चारों तरफ सनाटा छाया हुआ है।

 

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान की मृत्यु की खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल रही है। हर कोई उनकी मृत्यु की खबर सुनकर बेहद दुखी है। सोशल मीडिया में लोग इरफ़ान खान की तस्वीरों को शेयर कर उन्हें भावनापूर्ण श्रदांजलि दे रहे है। बड़े बड़े बॉलीवुड दिग्गज लोगों ने भी उनकी मृत्यु पर बेहद दुःख जताया है अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली है, ये काफी दुखी खबर है. एक शानदार टैलेंट, शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया. वो आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं।अन्य बहुत सारे बॉलीवुड सितारे उन्हें श्रदांजलि भेंट कर रहे है।

यह भी पढ़े :बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान नहीं रहे, शूजित सरकार ने ट्वीट कर दी जानकारी

इन सबके अलावा देश के बड़े बड़े दिग्गज नेता भी इरफ़ान खान की मृत्यु पर दुःख जताते हुए सोशल मीडिया में ट्वीट कर उन्हें श्रदांजलि दे रहे है। सबसे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर सुन काफी दुख हुआ. वह एक शानदार अभिनेता है, जो वैश्विक स्तर पर भारत के ब्रांड एंबेसडर थे. उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उसके बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर दुख देने वाली है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

यह भी पढ़े : घरेलू हिंसा पर खुद की कविता सुनाते -सुनाते कृति सेनन की आखों से छलके आँसू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान की निधन की खबर सुन कर काफी चौंक गया हूं. इरफान हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उनके काम को हमेशा याद रखा जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले।

आज पूरा देश इरफ़ान की मृत्यु Irrfan Khan death की खबर सुनकर बेहद दुःख जता रहा है।

Facebook Comments