सुन ले दगड़्या वीडियो में दिखी रोमांस की झलक,अमित सपना की जोड़ी ने किया कमाल !

2
338

स्वर्गीय पप्पू कार्की एवं मीना राणा के लोकप्रिय गीत सुन ले दगड़्या को रीक्रिएट किया गया है,जितना लोकप्रिय ये गीत है उतना ही शानदार वीडियो भी बनाया गया है,अमित भट्ट एवं सपना चौहान पर प्रेम गीत को फिल्माया गया है। 

chandani enterprises से रविवार को सुन ले दगड़्या वीडियो गीत रिलीज़ किया गया,प्रोमो रिलीज़ होने के बाद दर्शकों को लम्बा इन्तजार करना पड़ा लेकिन शानदार वीडियो ने दर्शकों के इन्तजार का फल दिया,स्वर्गीय पप्पू कार्की एवं मीना राणा की आवाज में रिकॉर्ड गीत को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और अब तो वीडियो रीक्रिएट होने के बाद दर्शकों को स्क्रीन पर भी नजर आने लगा है।

यह भी पढ़ें: पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का माहेश्वरी जागर रिलीज़ !ढोल की थाप से गूँजी देवभूमि !

वीडियो को उत्तराखंडी सिनेमा के चर्चित अभिनेता अमित भट्ट एवं हिमाचली क़्वीन सपना चौहान पर फिल्माया गया है,दोनों ही अदाकारों ने इस गीत की लोकप्रियता में चार चाँद लगा दिए दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन पर काफी शानदार नजर आई।

यह भी पढ़ें: ध्याणी किरणा वीडियो गीत में राधिकी की स्माइल ने लूटा दर्शकों का दिल! देखिए आप भी !

पहाड़ी दगड़्या प्रोडक्शन ने सुन ले दगड़्या वीडियो निर्माण पहाड़ी दगड़्या प्रोडक्शन हॉउस ने किया है,फिल्माकन एवं निर्देशन गोविन्द नेगी ने किया है,प्रोडक्शन मैनेजमेंट शैलेन्द्र पटवाल ने किया है,सैंडी गुसाईं ने शानदार कोरियोग्राफी का नजारा पेश किया,वीडियो को चोपता की हसीन वादियों में फिल्माया गया है।इस गीत को चन्दन ने अपने संगीत से सजाया है।

यह भी पढ़ें: गीत संगीत एवं शानदार फिल्मांकन से बने वीडियो गीत ‘ओ मेरी माया’ को खूब पसंद कर रहे दर्शक !

दर्शकों को जितना गीत पसंद है अब वीडियो रिलीज़ होने से स्वर्गीय पप्पू कार्की की आवाज सदा के लिए अमर हो गई।दर्शकों की वीडियो पर अच्छी प्रतिक्रिया दर्शाती है कि स्वर्गीय पप्पू कार्की को दर्शक कितना याद करते हैं।

 

Facebook Comments