हरयां भरयां बौंड़ वीडियो को आज भी मिल रहा है प्यार,यूट्यूब पर 1 मिलियन पार।

0
134
हरयां भरयां बौंड़ वीडियो को आज भी मिल रहा है प्यार,यूट्यूब पर 1 मिलियन पार।

जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण (Pritam bhartwan) एवं उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा (Meena Rana) की जुगलबंदी में हरयां भरयां बौंड़ (Harya Bharya boun) वीडियो गीत सुर्खियां बटोर रहा है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से रिलीज इस गीत ने यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है. लगातार इस गीत को अभी भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: मास्टर शुभम गैरोला का चंद्रा गीत बना हजारों दर्शकों पसंद,आप भी सुनें।

उत्तराखंड के शिरोमणि जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण एवं उत्तराखंड संगीत जगत की स्वर कोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में हरयां भरयां बौंड़ गीत को दर्शक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. यह गीत हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले जारी हुए इस वीडियो गीत को यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं. इस गीत को उत्तराखंड के म्यूजिक डारेक्टर संजय कुमोला ने संगीत दिया है. जो दिल को छूने वाला है.

यह भी पढे़ं: इंद्र आर्य के नए गीत की शूटिंग पूरी,जल्द रिलीज़ होगा वीडियो।

जागर कला के संरक्षण एवं  इस कला को विश्व स्तर पर पहचान दिलाने वाले जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण अपने गीतों से पहाड़ प्रेम की झलक दिखलाते हैं. इससे पहले भी उन्होंने पहाड़ प्रेम को लेकर ऐसे कई गीत रच चुके हैं जिन्हें सुनकर एक आम श्रोता को इस जगह का महत्व पता चल जाएगा, मेरु मुल्क चल घूमी ऐली जैसे कई गीत हैं, साथ ही देवी देवताओं पर आधारित जागर,वीर भडों के पंवाड़े,उत्तराखंड की अमर प्रेम कहानियों को डॉ भरतवाण ने श्रृंगार रस से सजा कर आम जन मानस तक पहुँचाया,जिनमें राजुला मालुशाही,भानु भौंपेलो -अमरावती की प्रेम कहानी को श्रोताओं ने गीत के माध्यम से सुना और इन्हें खूब पसंद किया. वहीं मीना राणा अपनी आवाज का जादू उत्तराखंड संगीत जगत में अपने गीतों से फैला रही हैं. उनके सभी गीतों में अलग अंदाज को देखा जाता है. उनकी गायिकी हर वर्ग के व्यक्ति को भाती है.

यह भी पढे़ं: सजिला वीडियो को दर्शकों ने किया पसंद,अजय नेहा की जोड़ी ने जमाया रंग।

हरयां भरयां बौंड वीडियो में किरण उनियाल के साथ मिनी उनियाल की जोड़ी नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय को स्क्रीन पर पेश किया है. वीडियो में पहाड के परिवेश को दिखाया है, यह गीत बाजु बंद गीत है, वीडियो की खास बात यह है कि अभिनेता और अभिनेत्री रील लाइफ के साथ ही रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं. उन्होंने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी वीडियो में अभिनय किया है. वीडियो बेहद खूबसूरत है, वीडियो का शानदार फिल्माकंन अरविंद नेगी द्वारा किया गया है. और वीडियो का संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है.

यह भी पढे़ं: गीताराम कंसवाल का देहरादून की तारा वीडियो हो रहा है वायरल,देखें वीडियो।

आप भी देखिए हरयां भरयां बौंड़ वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।