हैरी पॉटर’ एक्टर को घेरा कोरोना वायरस ने, वायरल हो रही ये खबर

0
709
हैरी पॉटर

हैरी पॉटर’ एक्टर को घेरा कोरोना वायरस ने, वायरल हो रही ये खबर

‘हैरी पॉटर’ स्टार डेनियल रेडक्लिफ को लेकर खबर थी कि वह पहले ऐसे प्रसिद्ध अभिनेता है जिनमें कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। जब बात बहुत बढ़ गई और इसकी खबर अभिनेता को पहुंची तो उन्होंने इस मामले में सफाई दी। एक फेक ट्विटर हैंडल से खबर वायरल की गई थी कि डेनियल रेडक्लिफ में कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि ‘हैरी पॉटर’ के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है अभिनेता की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें लेकर फैलाई जा रही कोरोनावायरस की खबर झूठी है।

Online Fraud : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के Paytm अकाउंट से उड़े 27 हजार रूपये

बता दें डेनियल रेडक्लिफ अपने हैरी पॉटर के रोल के लिए जाने जाते हैं। रेडक्लिफ ने वर्ष 2001 में आई ‘हैरी पॉटर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने वर्ष 2011 तक इस सीरीज के सभी साता भागों में काम किया। फिल्म में उनके किरदार ने उन्हें अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने में खासी मदद की।

हालांकि हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी में कोरानावायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। अभिनेता ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। टॉम हैंक्स ने लिखा, नमस्कार दोस्तों, रीटा और मैं यहां ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमें हल्की-सी थकान महसूस हो रही है, जैसे कि ठंड लग गई हो। शरीर में दर्द भी है। बुखार भी है। जैसा कि दुनिया में चल रहा है, हम भी कोरोनावायरस के टेस्ट के लिए गए और हमारा टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। हम कुछ समय के लिए लोगों से दूरी बनाए रहेंगे।

हॉलीवुड की इस वेबसीरीज पर भी कोरोना वायरस का असर, रोकनी पड़ी शूटिंग

चीन से फैले कोरोनावायरस ने भारत समेत दुनिया के कई देशों में हाहाकार मचा दिया है। भारत भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में है। केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस को प्रसार को रोकने के लिए फ्रांस, जर्मनी और स्पेन के नागरिकों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है। वहीं विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस संक्रमण को महामारी घोषित कर दिया है।

Facebook Comments