हार्दिक फिल्म्स ने किया मोस्ट अवेटेड सांग हुलिया 2 का टीज़र लॉन्च।दर्शकों की बढ़ी बेताबी।

0
679

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बन रहे वीडियो गीत धुन मा रम्यां रे (हुलिया 2 ) का टीजर रिलीज़ हो चुका है,दर्शकों का उत्साह टीजर रिलीज़ होते ही देखते ही बनता है,संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ के सुपरहिट गीत हुलिया का दूसरा भाग अब जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है। 

hardik-films-launch-the-most-awaited-song-huliya-2-teaser-viewrs-excitement-level-increased

 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की प्रियंका के सुर पहुंचे बॉलीवुड तक,पहला प्लेबैक सॉन्ग हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड संगीत जगत में हुलिया 6 नंबर पुलिया हिट गीतों की श्रेणी में शामिल है,इस गीत ने संजय भंडारी के करियर को उछाल देने में मुख्य भूमिका निभाई है,सच्ची घटना पर आधारित इस गीत के रचनाकार संजय भंडारी ने हुलिया के पार्ट 2  की भी रचना कर दी है।

यह भी पढ़ें: युवाओं की ये टोली करवा रही उत्तराखंडियों को प्राउड फील। ‘हूँ मैं पहाड़ से गीत कर रहा ट्रेंड।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले अपनी गायन करियर की शुरुआत करने वाले संजय भंडारी इस गीत को लेकर काफी उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक हुलिया जैसा ही समर्थन भी इस गीत को देंगे,लेकिन इसका हल अब निकल चुका है हुलिया 2 इस बार नए टॉयटल के साथ ‘धुन मा रम्या रे’ हुलिया 2  का टीज़र अब दर्शकों तक पहुँच चुका है। मात्र 23 सेकंड के टीजर से एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि उत्तराखंड संगीत जगत की सबसे हिट जोड़ी माने जानी व हुलिया वन की जोड़ी अजय सोलंकी और दिव्या नेगी एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका का जौनसारी गीत रानी रे मचा रहा धमाल,श्रोता बोले ये हैं अगली स्वरकोकिला।

‘धुन मा रम्या रे’ हुलिया 2 को विजय भारती के निर्देशन में तैयार किया गया है जबकि इसे संगीत से वी केश ने सजाया है,गीत की रिकॉर्डिंग विक्की जुयाल ने की है जबकि फिल्मांकन में महेश पाल ने अपने जौहर दिखलाए हैं,संपादन का कार्य गुरु (सचिन शर्मा)ने किया है। वीडियो में रवि शाह और नीरज जोशियाल भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे,आपको जानकारी दे दें कि वीडियो की शूटिंग विश्व की योग राजधानी उत्तराखंड के प्रमुख तीर्थ एवं पर्यटन स्थल ऋषिकेश में की गई है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए गौरव के पल ,पदमश्री प्रीतम भरतवाण बने ‘टीवी हारेगा,देश जीतेगा’ के ब्रांड एंबेसडर।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले टीज़र रिलीज़ होते ही दर्शकों की उत्सुकता देखते ही बन रही है और कई दर्शक तो ये लिख रहे हैं कि ‘अब और इंतजार नहीं होता भाई’,लेकिन इन्तजार तो पूरे डेढ़ वर्षों से हो रहा था कुछ दिन और सही,अब देखना होगा हार्दिक फिल्म्स अपने दर्शकों को कितना इंतजार कराती है। हाल फ़िलहाल आप और हम ‘धुन मा रम्यां रे’ हुलिया 2 का आनंद लेते हैं।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।