हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

0
475
हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने युवा गायक राज टाइगर के वीडियो गीत बुडड़ी का टीजर रिलीज हो गया है. हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले इसे दर्शकों के लिए रिलीज किया गया. टीजर में पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला की जोड़ी नजर आई.

यह भी पढे़ं: पवनदीप राजन के हाय तेरो मिजाता वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज,ऑडियो भी रहा सुपरहिट,पढे़ं रिपोर्ट।

युवा गायक राज टाइगर और गायिका प्रियंका पंवार की आवाज में रिकॉर्ड गीत बुड़डी (Budari) का टीजर हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हो गया है. इस गीत की रचना राज टाइगर द्वारा की गई है. संगीत से वीकैश ने सजाया है.राज टाइगर काफी प्रतिभाओं के धनी है. और यह प्रतिभाएं उनके गीतों दिखाई देती है. गीतों की रचना, गायन के साथ-साथ गीतों में रैप का तड़का भी लगाते हैं. इनके सभी गीतों को दर्शक खूब पंसद करते हैं. लेकिन इन दिनों राज अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. गीत के लेखन एवं गायन के साथ ही पहाड़ी गीतों में रैप के तड़के से राज टाइगर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं,वहीँ गायिका प्रियंका पंवार जौनसारी गीतों से धूम तो मचाती ही हैं,और अब गढ़वाली गीतों में अपनी आवाज से दर्शकों को झुमाती हैं.

यह भी पढ़ें: काजल कु टिक्कू वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,आकाश, नताशा की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

टीजर में उत्तराखंड के चहेते कलाकार नजर आए. अभिनेता पन्नू गुसाईं औऱ अभिनेत्री पूजा काला की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. पन्नू और पूजा कई दशकों से उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत के प्रति समर्पित है. पन्नू गुसाईं ने कई गढ़वाली गीतों में मुख्य अभिनेता की भूमिका अदा की है. वह अपने किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. दर्शक इनके अभिनय को खूब पंसद करते हैं. वहीं पूजा काला अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. प्रोमो में उन्होंने अपने अभिनय का शानदार प्रर्दशन किया है.

यह भी पढ़ें: सुनील थपलियाल के स्वरों से सजे गढ़वाली गीत मैसासू का पोस्टर रिलीज, दर्शकों को गीत का इतंजार।

टीजर का फिल्मांकन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत सचिन शर्मा(गुरू) द्वारा किया गया है. जय पंवार इसके निर्माता हैं. साथ ही निर्देशन राज टाइगर ने किया है. वहीं बुडड़ी गीत के बोल शानदार अंदाज में राज टाइगर ने लिखे हैं. टीजर में पति-पत्नी के बीच के संवाद को दर्शाया गया है. इसे हास्यप्रद बनाकर गीत के रूप में प्रस्तुत किया है. इसके टीजर के रिलीज होते ही दर्शकों की लगातार बेहतरीन प्रक्रियाएं देखने को मिल रही है. टीजर जबरदस्त है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो कितना शानदार होगा. लेकिन पूरे वीडियो के लिए दर्शकों को शुक्रवार तक इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें:भाना मिजाज्या गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज, कई सितारे आए एक साथ नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

यदि आपने अभी तक बुडड़ी वीडियो गीत का टीजर नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

हमारी अन्य ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए सभी ख़बरें देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक से जुड़िए।