Happy Propose Day : जानिए कौन हैं वो सेलिब्रिटीज जिन्होंने बिग बॉस में खुलेआम किया अपने प्यार का इज़हार,पढ़ें रिपोर्ट

0
620

Happy Propose Day

जानिए कौन हैं वो सेलिब्रिटीज जिन्होंने बिग बॉस में खुलेआम किया अपने प्यार का इज़हार,पढ़ें रिपोर्ट

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे ‘टेढ़ा’ सीजन माना जा रहा है। इसमें एक आम बॉलीवुड फिल्म जैसा हर मसाला मौजूद है। दोस्ती, दुश्मनी, प्यार, लड़ाई-झगड़ा और एक-दूसरे के लिए हर दिन विलेन बनते घर वाले। बहरहाल, बिग बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़ा ही नहीं बल्कि लव प्रपोजल भी बहुत देखने को मिले हैं। इस सीजन में जहां आसिम और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी चर्चा में रही। वहीं, अरहान खान ने रश्मि देसाई को बॉलीवुड स्टाइल में प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें : India vs New Zealand : न्यूजीलैंड दूसरे वनडे मैच में भारत को 22 रनों से हराया, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त

Happy Propose Day

गौहर खान-कुशाल टंडन

‘बिग बॉस 7’ में गौहर और कुशाल पूरे सीजन एक दूसरे के करीब दिखाई दिए। कुशाल ने शो में ही गौहर को प्रपोज किया जिसे गौहर ने तुंरत ही स्वीकार कर लिया। शो के बाद दोनों ने एक वीडियो सॉन्ग में भी साथ काम किया था लेकिन उसके कुछ टाइम बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘सुपरहीरो’में जल्द नज़र आ सकती हैं कैटरीना कैफ,पढ़ें रिपोर्ट

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल

बिग बॉस 8′ में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का प्यार भी परवान चढ़ा। उपेन ने करिश्मा को प्रपोज भी किया था। यहां तक कि शो खत्म होने के बाद इन दोनों ने सगाई भी कर ली थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए।

प्रिंस नरुला-युविका चौधरी

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ के दौरान हुई थी। शो में प्रिंस ने युविका को सभी के सामने प्रपोज किया था। जिसके बाद युविका कुछ ही दिनों बाद घर से बेघर हो गईं लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता बाहर आकर मजबूत हुआ। दोनों ने शादी कर ली है और दोनों खुशी से अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

Happy Propose Day

मोनालीसा-विक्रांत सिंह राजपूत

भोजपुरी की हॉट अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली मोनालीसा ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं। मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत की शादी बिग-बॉस के घर में हुई थी। इस शो के दौरान विक्रांत बतौर गेस्ट शो में आए थे और उन्होंने सभी के सामने मोनालीसा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें : गौचर व चिन्यालीसौड़ में शुरू हुई हवाई सेवा, मुख्यमत्री ने किया शुभारंभ

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 का ऐसा रिश्ता जो इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रहा है। आसिम को हिमांशी से एक तरफा प्यार हो गया था। बिग बॉस हाउस में आसिम ने अपनी फीलिंग भी हिमांशी के सामने रखी थीं लेकिन हिमांशी उन दिनों किसी और के साथ रिश्ते में थीं। घर से बेघर होने के बाद हिमांशी का 9 साल पुराना रिश्ता टूट गया। इसके बाद आसिम का एक तरफा प्यार पूरा होता दिखा। गेस्ट के तौर पर हिमांशी की बिग बॉस हाउस में वापसी हुई, तो आसिम ने देर न करते हुए हिमांशी को सभी के सामने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर दिया। दोनों के रिश्ते में नाटकीय घटनाक्रम होने के बाद आखिरकार हिमांशी ने ‘हां’ कहते को रिश्ते को स्वीकार कर लिया।

Facebook Comments