टी सीरीज की हनुमान चालीसा ने बनाया रिकॉर्ड, लॉकडाउन में लोगो द्वारा मिली जबर्दस्त व्यूअरशिप

0
332

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोग अपने घरों में कैद हैं. और घर बैठे मनोरंजन के नए नए साधन तलाश रहे हैं. जब लॉकडाउन की शुरुआत हुई तो लोगों ने रामायण (Ramayan) सीरीयल को री टेलीकास्ट करने की मांग की और दूरदर्शन पर रामायण ने वापसी की. रामायण के री टेलीकास्ट होते ही इससे लोगो द्वारा इतनी जबर्दस्त व्यूअरशिप मिली कि रामायण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और इसी कतार में अब टी सीरीज (T-Series) की हुनमान चालीसा ने भी नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

यह भी पढ़ें : CORONAVIRUS CRISIS : अक्षय कुमार के बाद भूषण कुमार ने दान दिए इतने करोड़

टी-सीरीज पर रिलीज़ हुई हनुमान चालीसा ने सबसे ज्यादा भजन देखे जाने का रिकॉर्ड बना लिया है. खुद भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने ट्वीट करके यह बात बताई.
उन्होंने लिखा- कि आज पूरे टीसीरीज परिवार के लिए बेहद खुशी का पल है क्योंकि आज टी सीरीज की हनुमान चालीसा वीडियो के रूप में यूट्यूब पर एक अरब व्यूज हासिल करने वाला पहला भक्ति वीडियो बन गया है. उन्होंने यह भी लिखा कि पापा की शुभकामनाएं हमेशा इसी तरह हमारे साथ रहें हम आगे भी इस तरह के मुकाम हासिल करते रहें.

यह भी पढ़ें : मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) लॉकडाउन में रिलीज़ किया ‘कोरोना वायरस’ पर विश्व की पहली मूवी का ट्रेलर

आपको बता दें कि भजन गायक हरिहरन ने हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) को गया था और इसे यूट्यूब पर 2011 में रिलीज़ किया गया था. हनुमान चालीसा को यूट्यूब पर अभी तक 1 अरब 13 लाख 35 हजार 330 से अधिक बार देखा गया है. इसी वजह से इसने यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है

Facebook Comments