उत्तराखण्ड के पहाड़ों से निकलकर बॉलीवुड जा पहुंचा हैंडसम बॉय Ashish Bisht

2
453
Handsome boy Ashish Bisht, coming out of Uttarakhand mountains to Bollywood
File Photo

उत्तराखण्ड का हीरो दिखने वाला आशीष बिष्ट (Ashish Bisht)  ब्रांडेड विज्ञापन से लेकर बॉलीवुड फिल्म में भी नज़र आ चुका है।

भले ही उत्तराखण्ड राज्य की जनसंख्या दूसरे राज्यों के मुताबिक काफी कम है, लेकिन उत्तराखण्ड के लोगों के होंसले काफी बुलंद है। आज उत्तरखण्ड का नाम देश के चप्पे -चप्पे में बोलता है। एक समय था जब पहाड़ी लोगों को नज़रअंदाज़ किया जाता था, लेकिन आज क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड हर जगह पहाड़ का डंका बज रहा है।  वो कहते है कि  चाहे आप शहर से हो या पहाड़ से हो, अमीर हो या फिर गरीब हो। अगर आपके पास टैलेंट है तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता। यूँ तो हर कोई सपने देखता है, पर उसे साकार हर कोई नहीं करता। लेकिन उत्तराखण्ड के पहाड़ों से निकलकर एक लड़का  बॉलवुड तक जा पहुंचा। इसके पीछे इस लड़के की मेहतन और लगन है और वो लड़का कोई और नहीं आशीष बिष्ट Ashish Bisht है।

Handsome boy Ashish Bisht, coming out of Uttarakhand mountains to Bollywood
image source social media

यह भी पढ़े : जब छोटे से बच्चे ने गाया रैपर बादशाह का गाना “गेंदा फूल”

आशीष बिष्ट उत्तराखण्ड के अल्मोड़ा के छोटी सी जगह भिकियासैंण से है हालांकि आशीष बिष्ट दिल्ली ने दिल्ली से पढ़ाई की है,  लेकिन इनका जन्म पहाड़ों में हुआ है। जिस वजह से आशीष के दिल में आज भी पहाड़ का प्यार भरा है। आशीष  विज्ञापन दुनिया में वह काफी प्रसिद्ध चेहरा हैं। आशीष ने बहुत से विज्ञापनों में काम किया है जैसे कि बिंगो यमिटोस, पारले किस-मी, केस्ट्रोल, टाटा डोकोमो आदि। यहाँ तक कि इस लड़के ने  ”ग्लोबल दिवा प्रियंका चोपड़ा” के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा किया है। उसके बाद देखते ही देखते आशीष ने बॉलीवुड में भी अपनी एंट्री मार ली। जिसकी शुरुआत साल 2017 में फिल्म ”शब” (Shab) से की। जिसमें आशीष मुख्य भूमिका में नजर आए।

यह भी पढ़े : आखिर क्यों उत्तराखंड संगीत जगत से दूर है मंगलेश डंगवाल ?

इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड  की जानी मानी हस्ती “रवीना टंडन “भी नज़र आयी। रवीना के साथ काम करने का  सपना तो कई बॉलीवुड के युवाओ का है लेकिन आशीष ने इस सपने को साकार कर डाला। आशीष  के लाईमलाइट  में आने की वजह  इस फिल्म ही है। इस फिल्म में आशीष का किरदार एक मॉडल का है जो ग्लैमर की दुनिया में करियर बनाने और अपने सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहा है। वह एक ड्रीमर है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। इस फिल्म को दर्शकों का भी बहुत प्यार मिला है।

यह भी पढ़े : जब IAS Deepak Rawat ने रंगे हाथ पकड़ा, गंगा किनारे शराब की बोतल के साथ शख्स को

इसके अलावा आशीष ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका उत्तराखण्ड से एक ख़ास जुड़ाव है। आशीष अक्सर समय निकलाकर उत्तराखण्ड में घूमने भी आया करते है।

Facebook Comments