गुंजन की गंज्याली को मिला चंडीगढ़ से खूबसूरत तोहफा !बालकलाकारों की मासूमियत ने लूटा दर्शकों का दिल !

2
176

इन दिनों उत्तराखंड धान की कटाई एवं मंडाई चल रही है,जिसे पहाड़ी भाषा में कहें तो साट्यों की लवें मंडवार्त चल रही है,और इसी बीच गुंजन डंगवाल के गीत गंज्याली का वीडियो रिलीज़ हुआ है,वीडियो चंडीगढ़ के बाल कलाकारों ने गुंजन को तोहफा भेजा है। 

gunjans-ginjyali-received-a-beautiful-gift-from-chandigarh-the-innocence-of-the-child-artisans-looted-the-audience-heart

RJ प्रदीप लिंगवाण द्वारा रचित गंज्याली गीत को गुंजन डंगवाल ने आवाज दी जो दर्शकों को बेहद पसंद आया और उत्तराखंडी संगीत अब यहीं तक सीमित नहीं रह गया अन्य राज्यों के श्रोताओं/दर्शकों तक भी इसकी पहुँच बन चुकी है,चंडीगढ़ के अंकित बिष्ट ने एक शानदार वीडियो तैयार किया है,वीडियो को वेदांश जोशी और स्मिताक्षी ध्यानी पर फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: लोकगायक अनिल बिष्ट करेंगे उत्तराखंड का पहला डिजिटल लाइव शो ! श्रोताओं की फरमाइश होगी पूरी

जितने सुन्दर शब्दों से इस गीत की रचना हुई है उतना ही शानदार गुंजन के कंठ से ये गीत निकला भी और अब तो वीडियो ने इस गीत को चार चाँद लगा दिए,शानदार परिकल्पना एवं गीत को परिभाषित करता वीडियो अंकित बिष्ट ने बनाया है।

यह भी पढ़ें: सीएम त्रिवेंद्र रावत से मिली अभिनेत्री भाग्यश्री ,फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा !

बच्चे तो वैसे भी मासूम होते हैं लेकिन जब स्क्रीन पर इनकी मासूमियत झलकती है तो कोई भी ठहर जाए,वेदांश के अभिनय एवं स्मिताक्षी की मासूमियत ने दर्शकों का दिल चुरा लिया,इस गीत की चर्चा पहले भी आपसे कर चुके हैं और इसमें प्रयोग किए गए शब्दों का परिचय भी आपसे करवा चुके हैं।वीडियो में पहाड़ी परिवेश को बखूबी चित्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

कोई भी गीत सफल तभी माना जाता है जब उसके मूल को दर्शक समझ सकें और वीडियो देखकर अब इसे समझने में और भी आसानी होगी,कि कैसे एक प्रेमी गंज्याली(मूसल ) को भाग्यशाली मान रहा है जो उसकी प्रेमिका का स्पर्श करता है और उससे ईर्ष्या भाव व्यक्त कर रहा है। गंज्याली बहुत भाग्यशाली है जो उसके हाथों में है और वो नाज(अनाज )भी उतना ही सौभाग्य वाला जो उसके पैरों तले सरक रहा है ,यहाँ तो देखना भी दुर्लभ हो रखा है।

यह भी पढ़ें: दर्शकों की फेवरेट जोड़ी का एक और वीडियो रिलीज़ !अजय सोलंकी बने दिव्या नेगी के सोना।

वीडियो देखिए आपको और भी आनंद की अनुभूति होगी।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए। 

Facebook Comments