Jaunsari chhoriye ”जौनसारी छोरिये ” के बाद एक बार फिर से चर्चाओं में आयी गुंजन ठाकुर,पढ़ें रिपोर्ट

0
453

Jaunsari chhoriye ”जौनसारी छोरिये ”के बाद एक बार फिर से चर्चाओं में आयी गुंजन ठाकुर

आजकल फिल्म जगत से लेकर संगीत जगत तक उत्तराखंड के कलाकार अपनी पहचान बनाये हुए है। उत्तराखंड के कलाकार अपनी कला के दम पर सबसे लोहा मनवा रहे है। उत्तराखंड की एक ऐसी ही अदाकारा गुंजन ठाकुर जो की छोटी उम्र से ही अपनी कला व अभिनय से चर्चाओं में बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ अग्नि – 2 का परीक्षण ,पढ़ें रिपोर्ट

आपको बता दें की जौनसारी गुंजन ठाकुर बुल्गारिया तक छा गई हैं। लोकगायक रामेश्वर शर्मा के लोकगीत पर गुंजन ने बेहतरीन लोकनृत्य और अभिनय किया है। यूट्यूब पर डाले गए इस वीडियो को पिछले पांच महीनों में करीब 14 लाख दर्शक देख चुके हैं।
रामेश्वर शर्मा के ‘जौनसारी छोरिए’ Jaunsari chhoriye वीडियो में गुंजन ठाकुर ने हिमाचली वेशभूषा में अभिनय किया है। इस अभिनय को खूब सराहा जा रहा है। यह गीत उत्तराखंड के जौनसार क्षेत्र की नायिका पर गाया गया है।

 

यह भी पढ़ें ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, आमिर खान नजर आए सरदार लुक में, पढ़ें ये रिपोर्ट

बताते है की 18 वर्षीय गुंजन ठाकुर ने कॉलेज की छात्रा के रूप में इसी नायिका का अभिनय किया है। गुंजन ठाकुर मूल रूप से अर्की की निवासी हैं, मगर संजौली के चलौंठी में ही रहती हैं। वह संजौली कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं।
लोकगायक रामेश्वर शर्मा कहते हैं कि उनके जौंसारी छोरिए समेत अन्य लोकगीतों को बुल्गारिया में भी सुना जा रहा है। बुल्गारिया से उन्हें संदेश आ रहे हैं। गुंजन ठाकुर ने उनके केवल इसी एक गीत पर बेहतरीन अभिनय किया है।

 

यह भी पढ़ें Box Office Collection : आयुष्मान की ‘बाला’ फिल्म 100 करोड़ से कुछ ही दूर,पढ़ें रिपोर्ट

गुंजन ठाकुर ने लोकगायक इंद्रजीत के मीरा गीत में भी अभिनय किया। यह इंटरनेट पर टॉप टेन ट्रेंडिंग तक पहुंच गया। वह आगे भी लोककला के उत्थान के लिए इसी तरह से काम करती रहेंगी। गुंजन ठाकुर ने कहना है कि वह अभिनय को अपना करिअर बनाना चाहती हैं। वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला लेना चाहती हैं। गुंजन ने हमीरपुर के गौतम कन्या महाविद्यालय हमीरपुर में नाटक में भाग लिया साथ ही संजौली कॉलेज की ओर से यहां यूथ फेस्टिवल में भाग लेने गईं। गुंजन ठाकुर ने कहा कि पिछली बार यूथ फेस्टिवल में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का पुरस्कार मिल चुका है। गुंजन लगातार अपने फ्यूचर को लेकर सजग और मेहनतकश रहती है।

जौनसारी छोरिये  Jaunsari chhoriye   वीडियो :-

आकांक्षा रमोला व साहब सिंह रमोला फुल इंटरव्यू

Facebook Comments