Govinda के बेटे Yashvardhan का हुआ कार एक्सीडेंट, वीडियो हो रहा वायरल

0
168

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) का बीती रात कार के साथ एक्सीडेंट हो गया। इस घटना को राह गुजरते किसी व्यक्ति ने फ़ोन में रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो वायरल हो गया है। गोविंदा के फैंस लगातार कमैंट्स कर रहे है। इस दुर्घटना के दौरान अभी तक किसी को चोट लगने की खबर सामने नहीं आयी है और इस मामले को दोनों पक्षों ने बिना किसी पुलिस शिकायत के मौके पर ही निबटा लिया है।

Govinda के बेटे Yashvardhan का हुआ कार एक्सीडेंट, वीडियो हो रहा वायरल
file photo

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam पर भड़की Divya khosla kumar कहा, अब चुप नहीं बैठूंगी।

मीडिया द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) की कार मुंबई के जुहू पर किसी दूसरी कार से भिड़ गई। हालाँकि यह एक छोटा सा एक्सीडेंट था जिसमें किसी के भी चोटिल होने की खबर नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, एक कार को खुद गोविंदा के बेटे यशवर्धन चला रहे थे जबकि दूसरी कार एक कंपनी का ड्राइवर चला रहा था।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

घटना की खबर मिलते ही खुद गोविंदा (Govinda) भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से भी एक्सीडेंट के बारे में बातचीत की। चश्मदीदों ने बताया कि यह घटना हल्की सी गलतफहमी की वजह से हुई है। दोनों ही गाड़ी के ड्राइवरों ने इस घटना के न होने की बहुत कोशिश की। इसके चलते यह घटना बहुत छोटी हो गई। अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो यह दुर्घटना बड़ी हो सकती थी और किसी को बड़ा नुकसान भी झेलना पड़ सकता था। दोनों ही पक्षों ने दुर्घटना के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार न ठहराते हुए आपस में ही मौके पर ही फैसला कर लिया और बात पुलिस तक जाने से बच गई।

Facebook Comments